शुक्रवार, अगस्त 12Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 05 अक्टूबर 2021

दिन – मंगलवार

मेष: आज आपको कार्यक्षेत्र में विवेक से कार्य करने की जरूरत है। व्यापार में बाधाएं दूर होंगी। धन का लाभ प्राप्त होगा। कानूनी मामलों में अड़चने आ सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। मानसिक सुख-शांति प्राप्त होगी।

वृषभ: कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलने से कार्य को आसानी से कर पाने में सक्षम होंगे। व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा। परिवार में किसी बात को लेकर मानसिक तनाव रहेगा। खर्च की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। भूमि में निवेश करना फलदायक रहेगा।

मिथुन: कार्यक्षेत्र में कार्य को लेकर मानसिक तनाव रहेगा। व्यापार में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। कोर्ट—कचहरी के मामलों में सफलता प्राप्त होगी। निर्माण कार्य में प्रगति होगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क: कार्यक्षेत्र में नया कार्य मिलने से कार्यों में उत्साह रहेगा। व्यापार में समय थोड़ा खराब चल रहा है। कठिन परिश्रम के बाद भी अधिक लाभ प्राप्त नहीं होगा। दैनिक कार्यों में अनियमितता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पेट संबंधित दिक्कत उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सामंजस्य का अभाव रहेगा।

सिंह: कार्यक्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। व्यापार से संबंधित यात्रा कर सकते हैं। धन का अकस्मात लाभ मिलेगा। परिवार से सुख सहयोग भी प्राप्त होगा। बच्चों की शिक्षा पर धन खर्च होगा। धार्मिक कार्य पूर्ण होंगे। प्रियजनों से मुलाकात होगी। शुभ समाचार मिलेगा। अनावश्यक व्यय होंगे।

कन्या: कार्यक्षेत्र में आज का दिन उत्साहपूर्ण रहेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा। दैनिक कार्य नियमित होंगे। दैनिक कार्यों में प्रगति होगी। छात्रों के लिए समय अच्छा है। शिक्षा में सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता आयेगी।

तुला: कार्यक्षेत्र में पदोन्नति का योग है। व्यापार में धन का लाभ होगा। संतान के भविष्य की चिंता रहेगी। निर्माण कार्य में प्रगति होगी। भूमि-जायदाद से लाभ होगा। वाहन की खरीदारी लाभदायक रहेगी। दाम्पत्य सम्बन्ध में मधुरता मिलेगी।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में मनोबल में बढोतरी होगी। व्यापार का विस्तार करने के बारे में विचार करेंगे। धन का लाभ होगा। शिक्षा में सफलता मिलेगी। संतान का सहयोग मिलेगा। पिछले काफी दिनों से सोचे हुए धर्म के कार्य आज सम्पन्न होंगे। पुराने मित्र से मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी‌

धनु: आज कार्यक्षेत्र में सोच—समझकर कार्य करें। उच्च अधिकारियों की नजर आप पर रहेगी। कार्य के प्रति उत्साह को कम न होने दें। व्यापार में शत्रु पर विजय प्राप्त होगी। धन लाभ सामान्य रहेगा। दैनिक कार्यों में उथल-पुथल रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सम्बन्धों में मधुरता आयेगी।

मकर: कार्यक्षेत्र में सकारात्मक उर्जा के साथ कार्य करेंगे। विवेक से काम लेने पर सफलता मिलेगी। व्यापार के लिए आज का दिन प्रगतिदायक रहेगा। परिवारिक समस्याओं का धीरे-धीरे हल निकालने में सफल रहेंगे। संतान से सहयोग और लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे।

कुम्भ: आज का दिन कार्यक्षेत्र के लिए परेशानी भरा रहेगा। कार्यों में बाधा उत्पन्न होगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारी से विवाद हो सकता है। आपके सम्मान को शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं। सावधानी अवश्य बरतें। खर्च अत्यधिक रहेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा।

मीन राशि: कार्यक्षेत्र से संबंधित भागदौड अधिक रहेगी। भाग—दौड़ थकाने वाली रहेगी लेकिन परिणाम सार्थक होंगे। व्यावसाय के विस्तार के बारे में विचार करेंगे। मित्रों से सहयोग मिलने से सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को शिक्षा में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: