शुक्रवार, अक्टूबर 22Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Aaj Ka Rashifal In Hindi
Aaj Ka Rashifal In Hindi

4 अक्टूबर सोमवार का राशिफल—-

मेष-आज किसी सभा या गोष्ठी में शामिल नहीं होना चाहेंगे या किसी और के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करना चाहेंगे। जो लोग आराम महसूस करना चाहते हैं उन्हें कुछ समय के लिए उपन्यास पढ़ने के बारे में सोचना चाहिए ।

वृष-व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर बाहर गए हुए थे लेकिन आज वे अपने बच्चों के साथ काफी समय बिताएंगे। वे उनके साथ खेल सकते हैं और उनकी पढ़ाई में भी मदद कर सकते हैं।

मिथुन-सप्ताहांत के बाद भी बहुत अधिक काम का बोझ महसूस कर रहे हैं और उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है। वे कुछ समय के लिए कहीं बाहर जाना चाहते हैं लेकिन स्थिति अनुकूल नहीं है।

कर्क- जीवन में सफल होने के लिए छोटे उद्देश्यों के बजाय अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर काम करने की योजना बनाते हैं। वे आज मिलने वाले खाली समय का उपयोग अपने भविष्य की योजना बनाने में करेंगे।

सिंह-अपने जीवनसाथी के साथ संवेदनशील लेकिन महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा करने से बचना चाहिए। वे मुखर होंगे और इसलिए वांछित परिणाम प्राप्त करेंगे।

कन्या- जातकों का कुछ मित्रों के विश्वास तोड़ने की वजह से मूड अच्छा नहीं रहेगा। उन्हें भीड़ से दूर कुछ समय चाहिए और संगीत सुनने से उन्हें मदद मिलेगी।

तुला-आज बहुत उत्साही रहेंगे। वे अपने परिवार के साथ एक फिल्म देखेंगे और घर पर एक अच्छा डिनर प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक-जातकों को आज साइकिल चलाने और दौड़ने जैसी खेल गतिविधियों के लिए जाना चाहिए। उन्हें अपने शरीर को सक्रिय और चुस्त रखने के लिए कदम उठाने की जरूरत है।

धनु- जातक काम पर अपने वरिष्ठों से कुछ सराहना की उम्मीद करेंगे क्योंकि वे लाभ लाने के लिए अतिरिक्त मेहनत कर रहे हैं। अपनों के साथ उनका दिन अच्छा बीतेगा।

मकर-आज खाली समय का उपयोग अपने लंबित कार्यों को पूरा करने में करेंगे। जैसा कि वे सप्ताहांत के दौरान आराम कर रहे थे, उनके पास पूरा करने के लिए बहुत काम है।

कुंभ-उतने सक्रिय नहीं होंगे जितने वे आमतौर पर होते हैं। इन लोगों का आज का रवैया शांत रहेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी।

मीन-दिन भर काफी सुकून भरा समय रहेगा। सप्ताहांत में भी वे अपने काम में फंसे हुए थे लेकिन अब उन्हें मानसिक शांति मिलेगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: