शुक्रवार, अक्टूबर 22Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 01 अक्टूबर 2021

दिन – शुक्रवार

मेष: आज जॉब व व्यवसाय में लाभ हो सकता है। शिक्षा सम्बन्धी योजनाएं सफल रहेगा। आज का दिन व्यवसाय के लिए अनुकूल है। मित्रों की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा।

वृष: धन के लेन देन में लापरवाही से बचें।आज आप जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। राजनीति में सफलता मिलेगी।

मिथुन: आज जॉब में प्रोमोशन संभावित है। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य दिख रहा है। मित्रों से व्यवसाय में लाभ होगा।

कर्क: व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति का दिन है। मित्रों का सहयोग बहुत कार्य करेगा। गृह निर्माण में नए कार्य की योजना फलीभूत होगी।

सिंह: मीडिया व बैंकिंग जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

कन्या : कोई रुका धन प्राप्त होगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। नौकरी में सफलता से खुश रहेंगे।आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार करे कुछ न बोलें।

तुला: आज नौकरी में संघर्ष की स्थिति होगी। व्यवसाय में लाभ की संभावना है। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। कुछ मामलों में विवाद उत्पन्न हो सकता है। नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक: नौकरी में विशेष पद को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। व्यवसाय में किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह होगा। आज अपने से वरिष्ठ लोगों का साथ-समर्थन मिलेगा।

धनु: व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं।

मकर: व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। बिना सोचे समझे कुछ न करें।

कुम्भ: आज बिजनेस प्लान को विस्तार मिलेगा। आज धन का आगमन अच्छा रहेगा। किसी उम्मीद में आकर कोई जोखिम न लें। बैंकिंग व मीडिया जॉब के लोग सफल रहेंगे।

मीन: नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोगों को सफलता मिलेगी। आज परिवार की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: