शुक्रवार, अक्टूबर 22Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 21 सितंबर 2021

दिन – मंगलवार

मेष- आत्मविश्वास की कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। मन में शांति और प्रसन्नता की अनुभूति होगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। शैक्षणिक कार्यों में रुकावट आ सकती है। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं।

वृष- मन की शांति रहेगी, लेकिन संयम रखें। अनावश्यक तर्क-वितर्क से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मनिर्भर बनें। मन बेचैन रहेगा। आत्मविश्वास कम होगा। आमदनी में कमी और खर्चे में वृद्धि होगी।

मिथुन– मन प्रसन्न रहेगा। सनातन से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चे ज्यादा रहेंगे। क्रोध के क्षण और संतोष के भाव बने रहेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र की मदद से संपत्ति आय का स्रोत बन सकती है।

कर्क– आत्मविश्वास बढ़ेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र की मदद से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। मन बेचैन रहेगा। पारिवारिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। मानसिक तनाव रहेगा। पिता का सहयोग मिलेगा। खान-पान में रुचि बढ़ेगी। तनाव से बचें।

सिंह– मन अशांत रहेगा। संयम रखें क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। व्यापार के विस्तार में बहनों और भाइयों का सहयोग मिल सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी। आप किसी धार्मिक स्थल के निर्माण में मदद कर सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। मित्रों से मुलाकात होगी।

कन्या– आत्मविश्वास भरा रहेगा, लेकिन फालतू के वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग बन रहे हैं। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। वाणी में कटुता का प्रभाव रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। पिता और सहयोग मिलेगा। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला– मन में आशा और निराशा के भाव बने रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कला और संगीत में रुचि बढ़ेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से धन मिलने की संभावना है। माता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है।

वृश्चिक- मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक तनाव रहेगा। आत्मविश्वास की कमी रहेगी। इच्छा के विरुद्ध नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। संतान की चिंता रहेगी।

धनु– आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। आप किसी पुराने मित्र से फिर से जुड़ सकते हैं। नौकरी में उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में मान सम्मान और मान-सम्मान मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वस्थ रहो। विवाद उत्पन्न हो सकता है।

मकर– मन की शांति रहेगी। निर्माण सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। शैक्षणिक और शोध कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। खर्चे अधिक होंगे। यात्रा योग।

कुंभ- वाणी में मधुरता रहेगी, लेकिन मन अशांत रहेगा। पारिवारिक समस्याओं पर ध्यान दें। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिवार के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं। यात्रा लाभदायक रहेगी। ख़र्चों की अधिकता से आप परेशान रहेंगे। संतान सुख में वृद्धि होगी।

मीन– मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन संयम बनाए रखें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। लंबी यात्राएं की जा रही हैं। धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: