शनिवार, दिसम्बर 10Digitalwomen.news

Will waive water & electricity bills of farmers: Punjab CM Charanjit Singh Channi

मुख्यमंत्री बनते हैं चरणजीत सिंह चन्नी एक्शन में, राज्य के सभी गरीबों के बिजली बिल माफ करने की घोषणा

Will waive water & electricity bills of farmers: Punjab CM Charanjit Singh Channi

पंजाब के नए मुख्यमंत्री के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी ने आज शपथ लेने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने एक आम आदमी को पंजाब की कमान सौंपी है। जिसके घर में छत नहीं थी, उसे आज कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री बना दिया।

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह केंद्र सरकार से अपील करेंगे कि तीनों कृषि कानूनों को तुरंत वापस लिए जाएं। अगर ये कानून वापस नहीं लिए गए तो किसानी खत्म हो जाएगी और पंजाब के हर परिवार पर फर्क पड़ेगा। पंजाब के किसान को कमजोर नहीं होने देंगे। नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब की जनता के लिए ऐलान किया कि सभी गरीबों के बिल माफ किए जाएंगे, कैबिनेट में इस फैसले को पास कर दिया जाएगा। हर किसी का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा। कांग्रेस हाईकमान ने 18 मुद्दे हमें पंजाब के लिए दिए हैं, हम इसी कार्यकाल में पूरा कर देंगे।

पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन किसानों के बिजली बिल कटे हुए हैं, उनके सभी कनेक्शनों को बहाल कर दिया जाएगा साथ हीं हड़ताल पर गए हुए सभी कर्मचारियों से मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि उनकी बात मान कर सभी लोग काम पर वापस आ जाएं, कुछ वक्त दें और उनकी चिंताओं को दूर किया जाएगा।

इसके अलावा पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सेक्रेटरी को आदेश जारी कर दिया जाएगा, हफ्ते में दो दिन सिर्फ जनता की शिकायत को सुना जाएगा कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसानों और आम आदमियों को साथ लेकर चला जाएगा और उनकी मुश्किलों को दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: