शुक्रवार, अक्टूबर 22Digitalwomen.news

Punjab Crisis On The Boil Again – MLAs to Meet today at Party Office

पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर से कलह तेजी पर, पार्टी कार्यालय में सभी विधायकों की बुलाई गई बैठक

All is not well within Punjab Congress?
Punjab Crisis On The Boil Again – MLAs to Meet today at Party Office

पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही हैं। कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर आज शाम पंजाब के सभी विधायकों की पंजाब प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुलाई गई है। इसकी जानकारी प्रदेश प्रभारी हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर दी है।

बता दें की पंजाब में अभी तक विधायकों को लेकर जो भी बैठक हुई हैं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में हुई है। अब जिस तरह नेतृत्व ने विधायकों की बैठक कांग्रेस कार्यालय में बुलाने को कहा है, इससे साफ है कि दोनों ही नेता विधायकों के समर्थन को लेकर अपनी-अपनी ताकत दिखाएंगे।

वहीं नई दिल्ली में पार्टी हाईकमान के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कई विधायकों ने एक बार फिर से बागी तेवर दिखाते हुए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग की है कि पंजाब विधायक दल की बैठक बुलाई जाए, जिसमें विधायकों को अपना पक्ष रखने का अवसर मिल सके। इन विधायकों ने सोनिया गांधी को इस बारे एक पत्र भेजा है, जिसमें कैप्टन के कामकाज पर उंगली उठाते हुए उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की है। इसके साथ ही विधायक दल की बैठक बुलाने के लिए दो पर्यवेक्षकों को चंडीगढ़ भेजने की मांग भी हाईकमान से उठाई है। जिसके बाद पार्टी हाईकमान ने प्रदेश प्रभारी हरीश रावत को पंजाब भेजकर जल्द से जल्द मामला निपटाने की बात कही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: