सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

PM Modi turns 71, President, Vice President and BJP leaders extend birthday greetings

पीएम मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों ने दी शुभकामनाएं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बधाई देते हुए लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें।

Tweet by President of India

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बधाई देते हुए लिखा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रभाई मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! राष्ट्र की सेवा में समर्पित आपके स्वस्थ, सुदीर्घ यशस्वी जीवन की कामना करता हूं।”

गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। अमित शाह ने लिखा कि देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं।

Tweet by Defence Minister Rajnath singh

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो। आजीवन मां भारती की सेवा का परम सौभाग्य आपको प्राप्त होता रहे।

Tweet by Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान समेत तमाम मुख्यमंत्रियों और भाजपा के नेताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर बधाई दी। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, मोदीजी’।

Tweet by Congress Leader Rahul Gandhi

इसके अलावा भी कई विपक्षी नेताओं ने जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं दी हैं।

Tweet By BJP

दूसरी ओर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में लोगों ने मिट्टी के दीए जलाए और 71 किलो के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद बांटा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: