रविवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 04 सितंबर 2021

दिन – शनिवार

मेष: शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मंगल का आपकी राशि से छठे है, स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृष: मंगल क्रोध में वृद्धि करेगा। शुक्र शारीरिक कष्ट देगा। इन दोनों को नियंत्रण करने में हित है। अज्ञात भय से ग्रसित हो सकते हैं। भगवान शिव की आराधना करें।

मिथुन: शुक्र मंगल का परिवर्तन आर्थिक रूप से उत्तम है। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। नए संबंध बनेंगे।

कर्क: व्यावसायिक और आर्थिक योजना फलीभूत होगी। मंगल पुरुषार्थ में वृद्धि करेगा और शुक्र निजी सुख में व्यवधान देगा, इसलिए ज्वार का आटा गायों को खिलाएं।

सिंह: मंगल का परिवर्तन सुखद होगा। संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी और शुक्र का परिवर्तन मैत्री संबंधों में प्रगाढ़ता लाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।

कन्या: मंगल का परिवर्तन क्रोध में वृद्धि करेगा। शुक्र का परिवर्तन धन में वृद्धि करेगा। झगड़ा, विवाद से बचें। वाणी पर संयम रखें। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

तुला: मंगल धन व्यय कराएगा। व्यर्थ की भागदौड़ कराएगा। शुक्र रुके हुए कार्यों में सफलता देगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सान्निध्य मिलेगा।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शुक्र का परिवर्तन दांपत्य जीवन में समस्या दे सकता है। फिजूल खर्ची से बचें। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी।

धनु: शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा मंगल और शुक्र का परिवर्तन सुखद है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

मकर: मंगल और शुक्र का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से उत्तम है। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। नए संबंध बनेंगे।

कुंभ: मंगल का परिवर्तन अधीनस्थ कर्मचारी, भाई या पड़ोसी से परेशानी देगा। शुक्र का परिवर्तन निजी सुख में वृद्धि कराएगा। संयम से काम लें। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

मीन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव शुक्र का परिवर्तन दे सकता है। रचनात्मक कार्यों में किया गया श्रम सार्थक होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: