शुक्रवार, अगस्त 12Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 20 अगस्त 2021

दिन – शुक्रवार

मेष: राशि के जातकों को बातचीत करते समय सावधानी बरतना चाहिए। कोई भी ऐसी बात न बोलें जिससे दूसरे को तकलीफ हो। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियों के पूर्व आकलन में कामयाब रहेंगे। आर्थिक रूप से अच्छा दिन है। रुके हुए धन की प्राप्ति संभव है।

वृषभ: जातक आज अपनी पूरी मेहनत व ताकत के साथ काम करेंगे। बीच-बीच में कुछ मुश्किल आएंगी परंतु आप उनको मैनेज करने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आज आप पर बनी हुई है।

मिथुन: जातक आज अपनी विशेषता और कमियों को समझकर अपनी क्षमता के अनुरूप लक्ष्य का निर्धारण करेंगे तो सफल रहेंगे। काम की अधिकता की वजह से दिक्कतें हो सकती हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभ की अच्छी संभावना है। सोच समझकर धन खर्च करेंगे।

कर्क: जातकों को कामकाज में रुकावट का सामना करना पड़ सकता है। साझेदारी के काम में मुश्किलें सामने आएंगी। दूसरों से बहुत ज्यादा एक्सपेक्टेशन आज न करें। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। खर्च नियंत्रण में रहेंगे।

सिंह:जातकों के रूटीन काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। अधीनस्थ कर्मचारी कुछ मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। आप अपनी सूझबूझ और बातचीत से परिस्थितियों को नियंत्रण में कर लेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मान सम्मान मिलेगा।

कन्या: जातकों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने से ही लाभ होगा। दूसरे लोग आपकी बात नहीं मानेंगे। इसका क्रोध भी आपके मन में रहेगा परंतु यह समय कार्य पर फोकस करने का है ना कि दूसरों से लड़ाई झगड़ा करने का। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। खर्च को नियंत्रित करें।

तुला: जातक अपने पॉटेंशियल को समझेंगे और आत्म आलोचना की प्रवृत्ति से बचेंगे। पुरानी धारणाओं को तोड़ते हुए नए तरीकों से नई उम्मीद से काम की शुरुआत करेंगे। कमाई के लिहाज से अच्छा समय है। अचानक कोई खर्च सामने आ सकता है।

वृश्चिक: जातकों का दूसरों की कमियों की तरफ ही ध्यान देना हमेशा मुसीबत का सबब बनता है। अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ लंबे समय से चले आ रहे विवाद के सुलझने का योग है। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है। नियंत्रित खर्चे भी लगे रहेंगे।

धनु:जातक अनचाहे डर से ग्रसित रहेंगे। अपने भाग्य को बेहतर बनाने के लिए कुछ धार्मिक अनुष्ठान करेंगे। परंतु इनके साथ साथ आपको अपने काम पर भी फोकस करना चाहिए। केवल अनुष्ठान आपके भाग्य में वृद्धि नहीं कर पाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य समय है। परिजनों पर धन खर्च का योग भी है।

मकर: जातकों का सारा ध्यान अपने नेटवर्क बढ़ाने की तरफ रहेगा। ताकि कार्यक्षेत्र को विस्तारित किया जा सके। मान सम्मान व धन लाभ दिलाने वाला दिन है। कमाए हुए धन को पुनः निवेश करने के लिए उपयोग करेंगे। संचित धन से भी धन लाभ की संभावना है।

कुंभ: जातकों की कार्यक्षेत्र में गति कुछ धीमी रहेगी। जिसकी वजह से समय पर कार्य पूरा करना मुश्किल होगा। फोकस होकर काम करें ताकि आराम के लिए भी वक्त निकाल सके। आर्थिक दृष्टिकोण से समय सामान्य है। विलासिता की वस्तु पर धन खर्च हो सकता है।

मीन: जातकों का स्व केंद्रित व्यवहार उनकी छवि खराब कर सकता है। जीवन साथी के साथ रिश्ते मुश्किल में पड़ सकते हैं और इसका तनाव कार्यक्षेत्र में स्पष्ट रूप से नजर आएगा। लाभ की अच्छी संभावनाएं हैं। व्यर्थ धन खर्च होने का योग बनता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: