बुधवार, जनवरी 26Digitalwomen.news

कृषि कानून, पेगासस समेत कई मुद्दों को लेकर विपक्ष के नेताओं ने संसद के बाहर निकला मार्च, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाए कई गंभीर आरोप

“Murder Of Democracy”: Rahul Gandhi 

केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने आज संसद से विजय चौक की ओर मार्च निकाला। मार्च निकालने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी मीडिया से बातचीत की और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज हमें मीडिया से बात करने के लिए यहां आना पड़ा क्योंकि विपक्ष को संसद में बोलने की अनुमति नहीं है। यह लोकतंत्र की हत्या है। संसद का सत्र समाप्त हो गया है। इस दौरान 60 फीसदी देश की आवाज को कुचला गया, अपमानित किया गया।राज्यसभा में पहली बार सांसदों की पिटाई की गई, बाहर से लोगों को बुलाकर और नीली वर्दी में डालकर सांसदों से मारपीट की गई है। 
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री इस देश को बेचने का काम कर रहे हैं, हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री दो-तीन उद्योगपतियों को हिन्दुस्तान की आत्मा बेच रहे हैं। इसलिए विपक्ष सदन के अंदर किसानों, बेरोज़गारों, इंश्योरेंस बिल और पेगासस की बात नहीं कर सकता है।
हमने सरकार से पेगासस पर बहस करने के लिए कहा लेकिन सरकार ने मना कर दिया। हमने संसद के बाहर किसानों का मुद्दा उठाया लेकिन सरकार ने हमारी आवाज नहीं सुनी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: