बुधवार, जनवरी 26Digitalwomen.news

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी दलों को भेजा निमंत्रण, कॉन्स्टिट्यूशन क्लब आज सुबह 9:00 बजे होगी अहम चर्चा

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एकबार फिर से राजनीति में सजग हो गए हैं।
संसद में मानसून सत्र के दौरान हो उठ रहे पेगासस जासूसी के मामले में प्रदर्शन से लेकर किसानों के मसले पर ट्रैक्टर से संसद पहुंचने के बाद अब राहुल गांधी ने समान विचारधारा वाले सियासी दलों को ब्रेकफास्ट पर बुलाया है। संसद में जारी गतिरोध और यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी की ओर से समान विचारधारा वाले लगभग 17 सियासी दलों के नेताओं को चाय-नाश्ते पर बुलाया जाना अहम माना जा रहा है।
राहुल गांधी की ओर से ब्रेकफास्ट के लिए जिन सियासी दलों को न्योता भेजा गया है उनमें पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस, तमिलनाडु की सत्ता पर काबिज द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) के साथ ही कांग्रेस की पुरानी गठबंधन सहयोगी शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) भी शामिल है। इनके अलावा राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), समाजवादी पार्टी (सपा) को भी न्योता भेजा गया है।

राहुल गांधी ने सीपीआईएम, सीपीआई, नेशनल कॉन्फ्रेंस, आम आदमी पार्टी, आईयूएमएल, आरएसपी, केसीएम और वीसीके को भी ब्रेकफास्ट पर बुलाया है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की ओर से ब्रेकफास्ट के लिए लगभग 17 दलों को निमंत्रण दिया गया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की ओर से आज के आयोजित इस ब्रेकफास्ट में बहुजन समाज पार्टी शामिल नहीं होगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: