शुक्रवार, अगस्त 12Digitalwomen.news

अयोध्या हाईवे पर भयंकर सड़क दुर्घटना, बिहार के यात्रियों से भरी डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत

मंगलवार देर रात उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र में लुधियाना, पंजाब से यात्रियों को लेकर बिहार जा रही एक डबल डेकर निजी बस और ट्रक में भयंकर हो गई। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद इस घटना स्थल पर पहुँची जहाँ बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के लुधियाना से सवारियां भरकर बिहार जा रही एक निजी डबल डेकर बस जिले में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार देर रात बस अयोध्या हाईवे पर खराब हो गई। इस दौरान पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। 

जिस समय हादसा हुआ उस समय भारी बारिश होने के चलते बचाव कार्य में भी समस्या आई है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल ले जाने के साथ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बस के यात्रियों को बाहर निकालने में सफलता पाई है। फिल्हाल अभी भी राहत और बचाव का काम अभी जारी है। मृतकों में सभी लोग बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: