सोमवार, अक्टूबर 25Digitalwomen.news

भारतीय क्रिकेट टीम ने आखिरी एकदिवसीय के लिए प्लेइंग इलेवन का किया एलान, नवदीप सैनी सहित कुल 5 खिलाड़ियों करेंगे एकदिवसीय में पदार्पण

भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले मैच में भुवनेश्वर एवं दीपक चहर की शानदार बल्लेबाजी के के चलते श्रीलंका को 3 विकेट से पराजित किया था। इसके साथ ही भारत ने इस सीरीज पर 2-0 से बढ़त बना ली थी। आज इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाना है, जिसमें भारतीय कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

आज भारतीय प्लेइंग इलेवन में 5 नए खिलाड़ी भारत की तरफ से एकदिवसीय में पदार्पण करेंगे जिसमें नवदीप सैनी, चेतन सकरिया, कृष्णा गौतम, संजू सैमसन एवं राहुल शहर होंगे। मैच टीम इंडिया के प्रयोग के तौर पर देखा जा रहा है। इस मैच के लिए एक साथ पांच खिलाड़ियों को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल रहा है। विकेटकीपर संजू सैमसन, बल्लेबाज नितिश राणा, गेंदबाज राहुल चाहर, चेतन साकरिया और कृष्णप्पा गौतम को वनडे की कैप दी गई है।

भारत ने तीसरे एवं आखिरी एकदिवसीय मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कुल 6 बदलाव किए हैं जिसमें ईशान किशन की जगह संजू सैमसन, क्रुणाल पंडया की जगह नीतीश राणा, दीपक चाहर की जगह कृष्णपा गौथम, युजवेंद्र चहल की जगह राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार की जगह नवदीप सैनी एवं चेतन सकरिया को मौका मिला है।

भारत की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार है:
शिखर धवन(कप्तान) , पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या( उप-कप्तान) , संजू सैमसन(वी.की), नितिश राणा, राहुल चाहर, चेतन साकरिया और कृष्णप्पा गौतम

Leave a Reply

%d bloggers like this: