शनिवार, अगस्त 13Digitalwomen.news

पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी का दौरा, काशी वासियों को देंगे 1475 करोड़ की सौगात

PM Modi to visit Varanasi today

पीएम मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी को करोड़ो की सौगात देने वाले हैं।

बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 साल में अब तक अब तक 26 बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ चुके हैं और अपने हर दौरे के दौरान काशी वासियों को करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात भी दी है। पीएम मोदी का यह दौरा वाराणसी में 27 वीं बार होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के इस दौरे में 1475 करोड़ की सौगात वाराणसी वासियों को देंगे। इसमें स्वास्थ्य, विकास, जल निगम, ऊर्जा, सिंचाई आदि की परियोजनाएं शामिल हैं। इस दौरान पीएम मोदी करीब पांच घंटे का समय वाराणसी में बिताएंगे। जहाँ वे जापान और भारत की दोस्ती के प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर सहित कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम पांच घंटे के काशी प्रवास में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही दो अलग-अलग संवाद में भी शामिल होंगे।

https://platform.twitter.com/widgets.js

पीएम मोदी के द्वारा आज लोकार्पित होने वाली परियोजनाएं :

86 करोड़ रुपये का अंतरराष्ट्रीय सुविधा एवं सहयोग केंद्र रुद्राक्ष, 62.89 करोड़ रुपये का राजकीय चिकित्सालय पांडेयपुर में 50 शैया, महिला चिकित्सालय का अनावासीय भवन, 29.63 करोड़ रुपये का बीएचयू में रीजनल इंस्टीट्यूट आफ ऑफ थेल्मोलॉजी, 62.04 करोड़ रुपये का 33.91 किलोमीटर लंबे पंचक्रोशी परिक्रमा मार्ग का चौड़ीकरण, 50.17 करोड़ रुपये का वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर आरओबी, 20.25 करोड़ रुपये से राजघाट से अस्सी तक क्रूज वोट के संचालन का काम, चार पार्कों का सौंदर्यीकरण और 84 घाटों पर सूचना पट्ट, 14.21 करोड़ रुपये से मछोदरी स्मार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल व स्किल डेवलपमेंट सेंटर का विकास, 21.17 करोड़ रुपये से गोदौलिया चौराहे पर मल्टीलेवल पार्किंग सहित अन्य परियोजनाएं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: