बुधवार, दिसम्बर 8Digitalwomen.news

Devasish Acharya, The Man who slapped TMC MP Abhishek Banerjee dies under mysterious circumstances

टीएमसी नेता को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता की मौत, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप

Devasish Acharya, The Man who slapped TMC MP Abhishek Banerjee dies under mysterious circumstances
Devasish Acharya, The Man who slapped TMC MP Abhishek Banerjee dies under mysterious circumstances

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का अब एक और मामला सामने आया है। मामला है वर्ष 2015 का जहाँ एक राजनैतिक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी को भरी जनसभा में भाजपा नेता देबशीष आचार्य ने थप्पड़ मारा था। हालांकि, इसके बाद टीएमसी समर्थकों ने उनकी खूब पिटाई की थी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अभिषेक बनर्जी के दखल पर उन्हें रिहा कर दिया गया था। आज उसी थप्पड़ जड़ने वाले भाजपा नेता की मौत हो गई। भाजपा नेता देबाशीष आचार्य की गुरुवार को रहस्यमय ढंग से मौत हुई है। परिवारवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  

मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर देवाशीष आचार्य 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। वह चाय की दुकान पर भी रुके, लेकिन उसके बाद वहां से अचानक गायब हो गए। अचानक से कुछ अज्ञात लोगों ने गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता देवाशीष आचार्य को मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति के बारे में लोगों से पूछताछ करने के लिए बुलाया तो पता चला कि भर्ती कराने वाले सभी लोग वहा से फरार हो गए। डॉक्टर के मुताबिक, भाजपा नेता की मौत दोपहर में हो चुकी थी। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी। परिवार वाले जब अस्पताल पहुंचे तो तो उन्होंने दावा किया कि देवाशीष की हत्या की गई है।

फिल्हाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने देवाशीष आचार्य की मौत पर सवाल उठाए हैं। नेताओं ने कहा कि टीएमएसी कार्यकर्ता लगातार भाजपा नेताओं को निशाना बना रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री इस पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: