मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Uttar Pradesh: Gang Rape Of Three Girls Including Two Sisters in Lakhimpur Kheri

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन लड़कियों से गैंगरेप

Uttar Pradesh: Gang Rape Of Three Girls In Up Three Girls Including Two Sisters in Lakhimpur Kheri
Uttar Pradesh: Gang Rape Of Three Girls In Up Three Girls Including Two Sisters in Lakhimpur Kheri

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के फूलबेहड़ क्षेत्र से एक शर्मसार घटना सामने आई है। यहाँ खेत में मजदूरी करने गईं दो सगी बहनों समेत तीन लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों लड़कियों की उम्र 21 से 24 वर्ष के बीच है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और आगे के मामले की छानबीन की जा रही है।

क्या है मामला:
फूलबेहड़ क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी बहनें अपनी मौसेरी बहन के साथ शुक्रवार सुबह गांव के ही एक युवक के बुलावे पर फूलबेहड़ क्षेत्र में खेत में मजदूरी करने गईं थीं। तीनों बहनों ने पुलिस को बताया कि मजदूरी करने के बाद शाम करीब पांच बजे जब वह खेत से घर के लिए निकलीं तो खेत मालिक ने फोन कर अपने पांच अन्य साथियों को बुला लिया। मौके पर पहुंचे युवक लड़कियों को गन्ने के खेत में खींच ले गए। उन पर आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर युवकों ने तीनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उन्हें बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गए। जिसके बाद किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

वहीं स्थानीय पुलिस ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है और जो लड़कियों को मजदूरी दिलाने के लिए ले गया था उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वारदात स्थल के आसपास वाले खेतों के मालिकों से पूछताछ की जा रही है।
इस मामले के दूसरी ओर स्थानीय पुलिस पर इस मामले को दबाने की बात और लापरवाही की भी बात उठाई जा रही है। शुक्रवार को घटना की जानकारी सदर पुलिस को हो गई थी, लेकिन पुलिस ने पहले मामले को लेनदेन का विवाद बताया और समझौते के प्रयास शुरू हो गए। शनिवार को मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब पीड़िता कोतवाली पहुंच गईं।
मामला मीडिया के संज्ञान में आने पर पुलिस अधिकारीयों ने फौरन फूलबेहड़ पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद महिला पुलिस पीड़ित लड़कियों को लेकर फूलबेहड़ थाना पहुंची। पुलिस ने लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: