बुधवार, अक्टूबर 5Digitalwomen.news

Madhya Pradesh: Former Deputy CM Pyarelal Kanwar 3 family members murdered

मध्य प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री के बेटे की बहू और पोती की हत्या

News
News

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आज एक हाई प्रोफाईल हत्या सामने आई है, जहाँ मध्य प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री प्यारेलाल कंवर के परिवार के तीन लोग बेटे हरीश कंवर, बहू सुमित्रा कंवर और उनकी चार साल की बेटी आशी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। बता दें की इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि हरीश कंवर के भाई हरभजन कंवर ने ही अंजाम दिया। सूत्रों की मानें तो दोनो भाइयों के बीच संपत्ति पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। इस अमानवीय साजिश में हरभजन की पत्नी, उसका साला और एक दोस्त भी शामिल था। कहा जा रहा है कि हरीश ने एक साल से एक संपत्ति पर कब्जा कर रखा था, जिसके चलते विवाद में यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि जिले के भैसमा गांव में तीनों के शव मिले हैं। इधर घटना सुनने के बाद कांग्रेस के मंत्री जय सिंह अग्रवाल समेत वरिष्ठ नेता उनके घर पर पहुंचे हैं। कोरबा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना ने कहा कि हरीश कंवर, सुमित्रा कंवर और आशी कंवर का शव घर से बरामद किया गया है। पुलिस ने हरभजन कंवर, उसके साले परमेश्वर और दोस्त रामप्रसाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद घटना की पूरी तस्वीर साफ हो गई। पुलिस ने बताया कि हरभजन की पत्नी धनकौर और उसके भाई परमेश्वर ने ही पूरी वारदात की साजिश रची थी। 
सूत्रों के अनुसार हरभदन कंवर, रामप्रसाद और परमेश्वर आज अहले सुबह चार बजे के आसपास हरीश कंवर के घर में घुसे थे। यहां उन्होंने सो रहे तीनों लोगों पर चाकू और हंसिए जैसे हथियारों से कई वार किए और कुछ मिनटों में ही तीनों की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार हरीश कंवर के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर कटने के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों ने जब वारदात को अंजाम दिया तब हरीश की मां वहीं मौजूद थीं, जिन्होंने पूरी घटना को अपनी आंखों से देखा।
वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी वहां से फरार हो गए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: