शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

Silence Can You Hear It Movie Review

Silence, Can You Hear It Movie Review
Silence, Can You Hear It Movie Review

मनोज बाजपेई की उम्दा कलाकारी एक बार फिर से आपको कर सकती है इंप्रेस

कलाकार: मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, अर्जुन माथुर, शिशिर सिन्हा, साहिल वैद, डेंजिल स्मिथ, बरखा सिंह (Manoj Bajpayee, Prachi Desai, Sahil Vaid, Arjun Mathur, Denzil Smith)

लेखक, निर्देशक: अबन भरूचा देवहंस (Aban Bharucha Deohans)

ओटीटी प्लेटफॉर्म: ZEE5

इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) की सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर एक शानदार फिल्म “साइलेंस” ‘कैन यू हियर इट’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को अबान भरुचा (Aban Bharucha Deohans) ने निर्देशित किया है। साइलेंट फिल्म में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ साथ प्राची देसाई (Prachi Desai) अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) भी अभिनय करते नजर आये है। फिल्म की कहानी पूरी तरह से सधी और सस्पेंस से भरी है, जहाँ आखिर तक यह समझ पाना मुश्किल होगा की आखिर में कातिल है कौन?

फिल्म में कहानी है मर्डर मिस्ट्री की। पूजा चौधरी (बरखा सिंह) रात को अपनी सहेली के घर आती है, जहाँ उसे आने के बाद पता चलता है की उसकी सहेली पूणे गई है। सहेली के नेता पति रवि खन्ना (अर्जुन माथुर) हैं। अपनी सहेली को सरप्राइज देने की बात पर वह रात में उसके घर रुक जाती है लेकिन दूसरे दिन पूजा की लाश एक ट्रैकिंग साइट पर कुछ ट्रैकर्स को मिलती है, जिसके बाद उसे आईडेंटिफाई किया जाता है कि वह पूजा है।


पूरी फिल्म इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की है कि आखिर क्यों हुआ मर्डर, किसने किया और ट्रेकिंग साइट पर कैसे पहुंची? इस पूरे हादसे का कोई गवाह नहीं है। पूजा एक जाने माने जज की बेटी होती है, इसलिए इस हाई प्रोफाइल केस की मर्डर की जांच मुंबई पुलिस के एसीपी अविनाश वर्मा (मनोज बाजपेयी) को सौंपी जाती है। फिल्में हमेशा की तरह मनोज बाजपेई एक सधे अभिनेता की तरह नजर आए है। सिम के आखिर तक यह सस्पेंस बरकरार रखा गया है कि आखिर कातिल है कौन फिल्म आखरी में थोड़ी पकाऊ जरूर नजर आई है लेकिन दूसरे क्षण फिर से वह उतनी ही इंटरेस्टिंग होती नजर आएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: