मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Pagglait Movie Review in Hindi – Must-watch movie

कास्ट: आशुतोष राणा, सानिया मल्होत्रा, श्रुति शर्मा, सयानी गुप्ता,

निर्देशक: उमेश बिष्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

समय: 1 घंटा 54 मिनट

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की नई ड्रामा और कॉमेडी फिल्म पगलैट (Pagglait) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जिसमें वह ढेर सारे नए ख्वाबों, नई उम्मीदों के साथ शादी करती है, और शादी के पाँच महीनों के बाद हीं उसके पति की मौत हो जाती है। यह उसके लिए पूरी तरह से नया होता है, क्यों की तब तक वो अपने पति को सही से जान भी नही पाती है। यह उसके लिए पूरी तरह से अलग होता है। लेकिन संध्या को तब सबसे ज्यादा आघात लगता है जब उसे उसके पति आस्तिक के मरने के बाद उसे पता चलता है कि आस्तिक को किसी और लड़की से आकांशा से प्यार था और वह अब भी उसके साथ एक ही ऑफिस में कॉलिंग था।
फिल्म की पूरी कहानी संध्या यानी सान्या मल्होत्रा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई है, जहां अस्तित्व के मरने के बाद परिवार के हर लोग उस पर अपने विचार थोपते नजर आते हैं। वहीं कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब दूसरी ओर घर में तेरहवीं के दौरान ही एक बीमा के पैसों को लेकर कनाफुसी भी शुरू हो जाती है, क्यों की संध्या के पति ने एक 50 लाख का बीमा इंश्योरेंस कराया था और उसकी एकलौती नॉमिनी उसकी पत्नी संध्या होती है। पैसे का नाम सुनकर परिवार का हर लोग संध्या के साथ नए रिश्तो के साथ जुड़ना चाहने लगते है। परिवार का हर लोग नया रंग दिखाने लगता है, लेकिन संध्या तो कुछ और चाहती थी। वो अपने सपने जो शादी के बाद पीछे छूट गए उसे पूरा करने अपने पति के तेरहवीं के खत्म होने के बाद ससुराल छोड़कर नौकरी के लिए चली जाती है।

फिल्म की कहानी तो काफी साधारण है लेकिन एक बड़े मैसेज के साथ है। फ़िल्म का लेखन और निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने काफी उम्दा अभिनय किया है। साथ हीं इस फ़िल्म में रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे। इस फिल्म में सभी अभिनय करने वाले अपने जगह पर काफी मंझे नजर आए हैं। वहीं इस फिल्म के जरिए आशुतोष राणा काफी लंबे समय बाद दर्शकों के बीच वापस आए हैं। कुल मिलाकर पगलैट (Pagglait) फिल्म इस वीकेंड पर पूरे परिवार के साथ जरूर देखने लायक है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: