शुक्रवार, सितम्बर 30Digitalwomen.news

Delhi: Two criminals arrested after encounter with police in Delhi

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो इनामी बदमाशों को पकड़ा, एक के सिर चार लाख और दूसरे के सिर 2 लाख का था इनाम

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और दो इनामी बदमाशों के बीच आज अहले सुबह करीब 4.30 बजे प्रगति मैदान इलाके में मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों इनामी अपराधी घायल हो गए। बदमाशों की पहचान रोहित चौधरी और टीटू के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को एक गुप्त सूचना मिली थी कि दो नामी बदमाश दिल्ली में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक या फिर किसी जानकार से मिलने के लिए आने वाले हैं।
सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रगति मैदान इलाके के भैरव मंदिर के पास ट्रैप लगाया और सुबह आसपास पुलिस को एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिसके चलते कार पुलिस बैरिकेड से टकरा गई।
खुद को घिरा हुआ देखा बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और कार बरामद की है। बता दें की रोहित चौधरी पर 4 लाख और टीटू पर डेढ़ लाख रुपए का इनाम है और दोनों ही क्राइम ब्रांच के केस में मकोका समेत कई चोरी और डकैती के आरोपी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: