रविवार, अक्टूबर 2Digitalwomen.news

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में बदमाशों का हमला, अपराधियों ने पुलिसवालों की आंखों में मिर्च झोंक साथी को छुड़ाया

Delhi: Criminal escapes from police custody outside GTB Hospital
Delhi: Criminal escapes from police custody outside GTB Hospital

आज राजधानी दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल के बाहर पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक बदमाश की मौत हो गई और एक के घायल होने की खबर है। मरने वाले अपराधी का नाम रवि बताया जा रहा है, जबकि घायल हुआ अपराधी का नाम अविनाश है, जिसका घायल होने के बाद जीटीबी अस्पताल में इलाज जारी है। रवि के खिलाफ पांच-छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कुलदीप फज्जा नाम के बदमाश को मेडिकल के लिए लाई थी। यह बदमाश जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है। इस पर हत्या जैसे करीब 70 संगीन से अधिक केस दर्ज हैं।

इसे जब जीटीबी अस्पताल लाया गया तो उस वक्त गोगी गैंग के आधा दर्जन बदमाशों ने इसे पुलिस कस्टडी से छुड़वाने के लिए पुलिस पर गोलीबारी कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश ढेर कर दिया, मगर कुलदीप फज्जा को बदमाश भगा कर ले गए।
बता दें की कुलदीप फज्जा को भगाने के लिए बदमाश कार से जीटीबी अस्पताल आए थे। इन बदमाशों ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर झोंखकर कुलदीप को कस्टडी से छुड़ा लिया। बदमाश कुलदीप को लेकर गेट नम्बर 7 से पैदल बाहर भागे। अस्पताल के बाहर बदमाशों ने मोटरसाइकिल लूटी और उससे फरार हो गए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: