सामग्री पर जाएं

‘Thalaivi’ trailer: फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज, एक बार फिर से नए अवतार में दिखीं कंगना रनौत

Thalaivi | Official Trailer (Hindi) | Kangana Ranaut | Arvind Swamy | Vijay |

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री और साउथ की मशहुर एक्ट्रेस रह चुकी ‘जयललिता’ के जीवनी पर आधारित बायोपिक फिल्म “थलाइवी” का ट्रेलर #ThalaiviTrailer launch किया जा चुका है। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने जयललिता की भूमिका निभाई है।फिल्म थलाइवी के ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई गई है। किस तरह जयललिता का साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाना, साथ हीं दिखाया गया है एमजी रामचंद्रन के साथ उनकी नजदीकियां और प्रदेश की सीएम की कुर्सी हासिल करना इन सबका ताना बाना भी। ट्रेलर की शुरुआत जयलल‍िता के फिल्मी कर‍ियर के साथ शुरूआत दिखाया गया है। उसके बाद दिखाया गया है जयलल‍िता के राजनीतिक का वो सफर जब उन्होंने पुरुष प्रधान समाज में एक ‘मां’ के रूप में अपनी मजबूत पहचान बनाई। ट्रेलर में उस घटना को भी दिखाया गया है जिसने जयलल‍िता के पॉल‍िट‍िकल कर‍ियर को एक नई दिशा दी थी। थलाइवी के ट्रेलर में चर्चित विधानसभा प्रकरण भी दिखाया गया है जब उनके साथ भरी सभा में की गई बदतमीजी ने कैसे उनके स्वाभ‍िमान पर इतना गहरा प्रभाव डाला क‍ि वहां से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

फिल्म में जहां कंगना जयललिता के किरदार में हैं वहीं, एम जी रामचंद्रन का किरदार अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। फिल्म के कंगना रनौत ने जयललिता के हर छोटी से छोटी चीजों पर गौर करते हुए पूरी तरह से उनके रूप को में खुद को ढालने की कोशिश की है। कंगना रनौत की डायलॉग डिलीवरी से लेकर लुक तक जयललिता से पूरी तरह इंस्पायर नजर आई है।
फिलहाल अभी फिल्म की ट्रेलर ही सामने आई है। यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और यकीनन एक बार फिर से कंगना रानाउत थलाइवी (Thalaivi) में अपनी अभिनय से सबका दिल जितने वाली हैं।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

<span>%d</span> bloggers like this: