मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

एंटीलिया मामले में और पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर से महाराष्ट्र की राजनीति में मचा उथल-पुथल,भाजपा ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मांगा इस्तीफा

भारतीय जनता पार्टी ने आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह द्वारा लगाए गए 100 करोड़ का प्रतिमाह वसूली के आरोप के बाद नागपुर में उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।

बता दें की कल मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे एक पत्र में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ऊपर 100 करोड़ उगाही सहित अन्य गंभीर आरोप लगाया था|


जिसके बाद महाराष्ट्र में विरोधी पार्टी के रूप में भाजपा को उनके पूर्व साथी उद्धव ठाकरे एवं महाराष्ट्र के वर्तमान सरकार के खिलाफ एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। इसके विरोध में आज नागपुर में भारतीय जनता पार्टी ने अनिल देशमुख के घर के बाहर प्रदर्शन कर गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। प्रदर्शन को देखते हुए अनिल देशमुख के घर के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं बीजेपी के नेता किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र में पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे वसूली के आरोप को लेकर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।


महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की है साथ हीं यह भी कहा है कि अगर अनिल देशमुख अपने पद से इस्तीफा ना दें तो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र एवं वहां के जनता के हित मे उन्हें अपने सरकार से बाहर निकाल देना चाहिए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: