सामग्री पर जाएं

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

दिनांक- 15 मार्च 2021

🌺 आज का राशिफल 🌺

मेष: राशि आज आउटडोर गतिविधियां काफी थकावटी और तनाव देने वाली साबित होंगी । ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है । जहां तक संभव हो इसे नजरअंदाज करें।

  1. वृषभ राशि आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. आप अपनी वाणी और बातचीत के अपने कौशल के बूते अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहेंगे। आज आप किसी भी टिप्पणी पर जो चाहे जितनी भी मामूली हो व्यक्तिगत तौर पर बहुत बुरा मान सकते हैं । आपको लगेगा की आपका अपमान किया जा रहा है।
  2. मिथुन राशि आज भय और असुरक्षा की भावनाएं आप पर हावी हो सकती है । खुद का ध्यान रखें. लोगों से होने वाली ज्यादातर बातचीत का मतलब समझना आपके लिए कठिन हो सकता है । पुराने रोगों को लेकर लापरवाही भी हो सकती है, सावधान रहें।
  3. कर्क राशि परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदत को छोड़ने का वक्त है। जिंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें । आपका बदला हुआ बर्ताव उनके लिए खुशी का सबब साबित होगा। आज आपके पास वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के पर्याप्त मौके हैं।
  4. सिंह राशि आज एक तरफ आपके साथ हर चीज थोड़ी ज्यादा रहेगी । मन की कुछ स्थितियां और भावनाएं भी आपको अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने में बाधा बनेंगी । आज स्वयं को परेशानी में डाल सकते हैं और दूसरे लोग भी आपके लिए परेशानियां पैदा करने को कोई मौका नहीं चूकेंगे।
  5. कन्या राशि आज पूरा दिन सावधानी से निकाल दें तो आपके लिए अच्छा है । रोजमर्रा के कामों में रुकावटें तो आएंगी साथ ही आपको होने वाले फायदे से भी कमी आने के योग बन रहे हैं । कुछ नया पढ़े, नया सीखें और अपने आपको पहले से ज्यादा सबल बनाने पर ध्यान दें। यात्रा हो सकती है।
  6. तुला राशि प्रेमी एक दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. चिट्ठी पत्री में सावधानी बरतने की जरुरत है । आप और आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे। लिहाजा आप सावधान रहें । साथ ही आज आप किसी तरह के विवाद से दूर ही रहें।
  7. धनु राशि चंद्रमा आज आपसे दिनभर तैशपूर्ण काम करवा सकता है। ऐसे में आपने सावधानी नहीं रखी तो आपको थोड़ा नुकसान हो सकता है। नींद की कमी से भी परेशान हो सकता हैं । मनचाहे काम पूरे होने में समय लगेगा । किसी काम के लिए अपनी ओर से संकोच न करें। आप महसूस करेंगे कि आज कई लोग आपके दिए हुए वादे पर निर्भर हैं।
  8. वृश्चिक राशि आज आप पूरे दिन हर मामले में समझौते का मन बना कर चलें । कोई कदम उठाने से पहले अच्छी तरह विचार जरुर कर लें। थोड़े कम सक्रिय रहेंगे तो, दिनभर की घटनाओं से संतुष्ट होंगे। आज आपको ठीक से विश्राम करने और उसके बाद अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का मौका मिलेगा।
  9. मकर राशि परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफी मानसिक दबाव पैजा कर सकती है । किसी को प्यार में कामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें । जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े।
  10. कुंभ राशि आज आपको अपनी दिनचर्या में अपने पहले से तैयार कार्यक्रमों में कुछ परिवर्तन करना पड़ सकता है । मन में कुछ बेचैनी रहेगी, अपना आत्मविश्वास बनाए रखें । आज आप घर परिवार में कई कामों में व्यस्त रहेंगे । अगर परिवार में कोई समस्या है तो उसे सुलझाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।
  11. मीन राशि वाणी के प्रयोग से आज आपके काम पूरे हो जाएंगे । आप पर और आपकी बातों पर आज लोगों का ध्यान रहेगा। जिन कामों को लेकर आप परेशान रहेंगे वो अचानक किसी की मदद से भी पूरे हो सकते हैं, मीठा बोलने से आपके संबंध सुधर जाएंगे।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

<span>%d</span> bloggers like this: