शुक्रवार, अगस्त 19Digitalwomen.news

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आर्थिक तंगी से की आत्महत्या

बिहार के सुपौल में रहने वाले एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर खुदकुशी करने की घटना सामने आई हाज़ी। पुलिस के अनुसार यह घटना शुक्रवार देर रात हुई है। बताया जा रहा है कि राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड चार में रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटके हुए मिले। वहीं, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।
मिली जानकारी मुताबिक 50 वर्षीय मिश्री लाल साह के घर से पड़ोसियों को बहुत तेज गंध आ रही थी। इस बात की सूचना गांव के ही एक शख्स ने मुखिया मो. तस्लीम को दी। सूचना मिलते ही मुखिया सहित अन्य लोग मिश्री लाल के घर में लगे ताले को तोड़कर अंदर घुसे। 
उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पांच लोगों के शव रस्सी के फंदे से लटक रहे थे। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि, अब तक खुदकुशी के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन गांव वालों की माने तो परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले शनिवार तक इस परिवार के लोगों को देखा गया था, लेकिन उसके बाद से लोगों ने घर के किसी सदस्य को नहीं देखा। मिश्री लाल के एक पड़ोसी ने बताया कि आर्थिक तंगी की वजह से गुजर बसर करने के लिए मिश्री लाल ने अपनी पुश्तैनी जमीन बेच दी थी। इनका परिवार लंबे समय से परेशान थाज़।

Leave a Reply

%d bloggers like this: