रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

SpiceHealth Opens its COVID-19 testing laboratories for the general public

कोविड-19 की जांच प्रक्रिया हुई अब और आसान, स्पाइसजेट हेल्थ केयर कंपनी की प्रयोगशाला में अब कोई भी करवा सकेगा कोविड-19 की जाँच

देश में करोना के बढ़ते मामलों में जांच की तेजी लाने के लिए स्पाइसजेट हेल्थकेयर कंपनी ने आम लोगों के जांच के लिए कोविड-19 के लाभ शुरू करने के घोषणा की है। स्पाइसजेट द्वारा शुरू की गई कंपनी की लैब में अब कोई भी व्यक्ति कोविड-19 की जांच करा सकेगा। बता दें कि स्पाइसजेट हेल्थ केयर कंपनी की अब तक सिर्फ विभिन्न राज्यों व सरकारी अस्पतालों व संस्थानों के ही कोविड-19 लैब में कोरोना सैंपलों की जांच हो रही थी अब इन लैब में आम लोग भी जांच करा सकेंगे।
इस बारे में कंपनी के प्रवर्तक अजय सिंह व अवनि सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि स्पाइसहेल्थ में अब आम लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करा सकेंगे। आम लोगों को भी टेस्टिंग सुविधा देने से इस महामारी से निपटने में मदद मिलेगी। लोग जल्दी अपना परीक्षण करा सकेंगे। कंपनी शुरुआत में दिल्ली व मुंबई में अपनी लैब में आम लोगों को कोविड टेस्ट करेगी। सरकारी अस्पतालों व निकायों के साथ कंपनी का कामकाज जारी रहेगा। इसके अलावा स्पाइसजेट घर से भी सैंपल ले जाकर लैब में टेस्ट करने की सुविधा देगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: