सामग्री पर जाएं

Rising crime in Bihar: Hapless people, fearless criminals

बिहार में अपराधिक गतिविधियां चरम पर,रिसेप्शन से लौट रही दो बहनों पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं, अपराधियों के अंदर से पुलिस का भी डर खत्म हो होते नजर आ रहा है।
राज्य के भोजपुर शहर में बुधवार की मध्य रात्रि हथियारबंद अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रही दो बहनों पर अंधाधुन गोली चला दी। इस गोलीबारी की इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की चिंताजनक हालत को देखकर उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार इन दोनो युवती में से एक उत्तरप्रदेश के बनारस के मुबारक अली की 17 साल की बेटी शमा परवीन हैं और एक बक्सर जिले की 16 साल आलिया नाज उनकी की मौसेरी बहन है। जख्मी युवतियों के परिवार जनों ने बताया कि वो दोनों टाउन क्षेत्र के रौजा मोहल्ला में स्थित अपनी नानी के घर आई थीं। जहां से बुधवार रात दोनों वलीगंज स्थित अपने रिश्तेदार के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए गई थीं। जब दोनो बहने अपने मामा के साथ बाइक से घर लौट रही थीं तभी वलीगंज धरहरा चौकी के पास नशे में धुत तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ पहुंचे।
इसके बाद अपराधियों ने पहले बाइक को रोकने के लिए कहा लेकिन जब उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने गलियां चला दीं। इस दौरान दोनों बहनें जख्मी हो गईं। उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

<span>%d</span> bloggers like this: