सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

कर्नाटक सेक्स सीडी कांड में नाम आये मंत्री ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा, कहा सीडी का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं नैतिक आधार पर दे रहा हूं इस्तीफा

कर्नाटक की राजनीति में सेक्स सीडी मामला इन दिनों काफी चर्चा में है। इन सब मामलों के बीच इस सीडी में नजर आने वाले कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने इस्तीफा दे दिया है।

क्या है मामला:
सामाजिक कार्यकर्ता और नागरिक हक्कू होरता समिति के अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली ने एक सीडी जारी करते हुए यह आरोप लगाया कि मंत्री रमेश जारकीहोली ने एक महिला को कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण किया, लेकिन बाद में वह अपने वादे से मुकर गए। इस सीडी में कथित तौर पर कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं।
सेक्स सीडी हंगामा बढ़ते देख रमेश जारकीहोली ने आज मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए रमेश जारकीहोली ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है जिसमें कहा है कि, ”मुझ पर लगे आरोपों का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं।’ ‘इससे पहले, जारकीहोली ने कहा कि यह मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है। यह सीडी फर्जी है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। वे किसी को नहीं जानते।

Leave a Reply

%d bloggers like this: