सोमवार, मई 16Digitalwomen.news

First Look of Sanjay Leela Bhansali’s Gangubai Kathiawadi released

संजय लीला भंसाली की फिल्म गूंगीबाई काठियावाड़ी का टीचर रिलीज

Gangubai Kathiawadi

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का टीजर आज संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के जन्मदिन पर रिलीज हो गया है और साथ ही रिलीज हो गया है फिल्म का एक नया पोस्टर भी।
यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

क्या है कहानी:
इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की एक किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है जिसमें गंगूबाई का जिक्र किया गया है। फिल्म में गूंगी बाई का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया है।
दरसल गंगूबाई गुजरात के काठियावाड़ी से थी इसी के चलते उनका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी पड़ा था। वे गुजरात के एक बड़े परिवार की लड़की थी जो की अपने पिता के दफ्तर में काम करने वाले अकाइंटेंट के प्यार में पड़ जाती है।
इसके बाद दोनों घर से भाग जाते है और मुंबई आकर रहने लगते है। जहां वो उसे कोठे पर बेच देता है और इस तरीके से वो आगे चलकर खुदका कोठा चलाने लगती है। गंगूबाई ने वेश्यावृत्ति में लिप्त औरतों के लिए बहुत से काम किए थे साथ हीं उन्होंने अनाथ बच्चों की पढ़ाई के लिए भी बहुत से अच्छे कदम उठाए थे।
फिल्म की पूरी कहानी याद है पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, विजयराज और एक्टर विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: