गुरूवार, मई 19Digitalwomen.news

Uttar Pradesh: 21-year-old girl student of Swami Shukdevanand College found badly burnt

चिन्मयानंद का एसएस कॉलेज की छात्रा हाईवे किनारे अधजली अवस्था में मिली

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में स्थित एसएस कॉलेज एक बार फिर चर्चा में है। कॉलेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा सोमवार शाम अधजली स्थिति में नगरिया मोड़ पर मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
बीते कल सोमवार को जब कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली एसएस कॉलेज की छात्रा की संदिग्ध हालात में जली हुई मिली तो एक बार फिर तमाम आशंकाएं उभर आईं हैं। छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपनी बेटी को हर दस-पंद्रह दिन में कॉलेज लेकर आते-जाते थे। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह बेटी को कॉलेज में छोड़कर चले गए थे।

दोपहर तीन बजे कॉलेज उसे लेने आए तो वह नहीं मिली। काफी देर तक आसपास तलाश करते रहे। शाम करीब साढ़े छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया कि उनकी बेटी यहां पर जली हुई अवस्था में पड़ी हुई है। जिसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

बता दें की इस से पहले वर्ष 2019 में एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस मामले में स्वयं छात्रा और उसके साथियों पर भी ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: