गुरूवार, मई 19Digitalwomen.news

Three terrorists associated with the Lashkar-e-Taiba (LeT) were killed in an encounter in the Badigam area of Shopian district of Jammu And Kashmir, 1 SPO Martyred

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया, एक एसपीओ शहीद

LeT Terrorist killed in Shopian Encounter

जम्मू-कश्मीर में भारतिय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। प्रदेश के शोपियां जिले के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गुरुवार से चल रही मुठभेड़ में भारतिय सुरक्षाबलों ने आज सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। वही इस मुकाम तक पहुंचने में जम्मू कश्मीर के एक एसपीओ शहीद हो गये हैं। जबकि एक जवान घायल हो गया है।
जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के बडगाम के होमहिना गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षा बलों ने पूरे गांव को घेरकर घर-घर तलाशी ली। सभी प्रवेश व निकास द्वार को सील कर दिया गया है। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।
फिलहाल घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, शहीद एसपीओ की शिनाख्त मोहम्मद अल्ताफ के रूप में हुई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: