सोमवार, मई 16Digitalwomen.news

बिहार के दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच बरौनी एक्सप्रेस में लूटपाट, विरोध करने पर एक यात्री को गोली मारी

बिहार के छपरा में बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में लूटपाट को अंजाम दिया है। साथ हीं एक्सप्रेस में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी शुभम को इसका विरोध करने पर गोली मार दी। यात्री शुभम को छपरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।
अपराधियों ने इस लूटपाट के दौरान एस-5 बॉगी में सवार कई यात्रियों से मारपीट भी की और 12 से अधिक यात्रियों से  मोबाइल, नकदी, गहने लूट लिए।
मिली जानकारी के अनुसार करीब एक दर्जन हथियारबंद डकैतों ने सोनपुर जंक्शन एवं दिघवारा रेलवे स्टेशन के मध्य ट्रेन में लूटपाट शुरू कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी चेन पुलिंग कर फरार हो गए। 
फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक एसआईटी टीम का गठन किया है और इसे लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। इस संबंध में रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस शीघ्र है इसका खुलासा करेगी। सीवान के अलावा सोनपुर, छपरा और आसपास के क्षेत्रों में रेल पुलिस टीम लगातार छापामारी कर रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: