बुधवार, जनवरी 26Digitalwomen.news

Bihar Cabinet Expansion: Nitish Kumar to Expand his Cabinet Today, BJP gets 9 more and JDU to get 8

बिहार मंत्रिमंडल के विस्तार की संभावना आज, कई बड़े चेहरे हो सकते हैं मंत्रिमंडल में शामिल

Bihar Cabinet Expansion

बिहार में आज मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना जताई जा रही है। राजभवन में आज नीतीश कैबिनेट के नए मंत्री शपथ ले सकते हैं। सूत्रों के अनुसार नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में तैयारी शुरू कर दी गई है और आज दोपहर मंगलवार नीतीश कुमार के मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है। मालूम हो की बिहार सरकार में 22 मंत्रियों को जगह मिल सकती है।
जदयू कोटे से संभावित नाम,जिन्हे मिल सकती है जगह:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और नालंदा से जेडीयू विधायक श्रवण कुमार को फिर से नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना लगभग तय है। निर्दलीय विधायक सुमित सिंह के भी मंत्री बनने की संभावना जताई जा रही है। एमएलसी नीरज कुमार की भी वापसी हो सकती है। इनके अलावा मदन सहनी और दामोदर राउत के साथ भोरे विधानसभा क्षेत्र से जीत कर आए पूर्व आईपीएस अधिकारी सुनील कुमार को भी मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।
भाजपा की ओर से जिन्हे मिल सकती है जगह:
सूत्रों के अनुसार भाजपा की ओर से मौका मिलने वाले नामों की सूची में
राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, अंतरराष्ट्रीय शूटर और जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह को नीतीश मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है। वहीं पूर्व मंत्री और झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा और दरभंगा के विधायक संजय सरावगी के साथ बरौली के विधायक रामप्रवेश राय को भी इस मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: