बुधवार, जुलाई 6Digitalwomen.news

Minor Gang-Raped In Bihar’s Motihari

बिहार के मोतिहारी में नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म

हाथरस के बाद अब बिहार के मोतिहारी में एक घटना सामने आई है जहाँ एक 12 वर्ष की नाबालिक से सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने शव को जला दिया। जब पीड़िता के परिवार थाने में शिकायत दर्ज कराने गया तो पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लिया।
पीड़ित परिवार लगातार पुलिस से मदद की गुहार लगाता गया लेकिन पुलिस ने एक ना सुनी। इसके बाद बच्ची के पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें पिता न्याय की अपील करते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियो के निर्देश पर कार्रवाई शुरू हुई। इस मामले में लापरवाही बरतने की वजह से संबंधित थाने के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया।
बता दें की ये मामला लगभग 15 दिन पहले का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार नेपाल का रहने वाला है और मोतिहारी में एक किराए के मकान में रहकर मेहनत-मजदूर का काम करता है। 21 जनवरी को बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, उस समय बच्ची घर में अकेली थी। परिवार ने मकान मालिक के परिवार पर इसका आरोप लगाया है।
पिता के मुताबिक, आरोपियों ने देर रात बच्ची पर केरोसिन डालकर उसे जला दिया। पिता का आरोप है कि जब वो स्थानीय थाने में शिकायत करने पहुंचे तो उनकी एक ना सुनी गई। जब पीड़ित पिता की वीडियो वायरल हुई तो पुलिस की लापरवाही के बारे में पता चला और एसपी नवीन चंद्र ने मामले को अपने हाथ में लिया। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: