मंगलवार, जुलाई 5Digitalwomen.news

बिहार में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार : सूत्र

Ministry Explanation in Bihar

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अब संशय के बादल जल्द हीं छंटने के आसार नज़र आने लगे हैं। इसका अनुमान बिहार भाजपा के दिग्गज नेताओं को दिल्ली में बुलाहट पर लगाया जा रहा है।
बता दें की बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव कई बार बिहार का दौरा कर चुके हैं, लेकिन बात बनते नजर नही आई और जदयू मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने का ठीकरा भाजपा पर फोड़ती रही। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सहमति नहीं बनने से परेशान भाजपा आलाकमान ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को जल्द हीं दिल्ली दरबार में हाजरी लगाने का आदेश दिया है।
दूसरी ओर बीजेपी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जिन चेहरों को मंत्रिमंडल में किए जाने की चर्चा है, उसमें पार्टी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन, संजय सिंह, राणा रणधीर सिंह, नीरज कुमार बबलू, बांकीपुर से विधायक नितिन, नवीन दरभंगा के विधायक संजय सरावगी, दीघा से विधायक संजीव चौरसिया के नाम हैं। इसके अलावा प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार ऋषि, भागीरथी देवी, एमएलसी सम्राट चौधरी और नीतीश मिश्रा का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि इन चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी या नहीं, इस पर अंतिम मुहर दिल्ली स्थित शीर्ष नेतृत्व ही लगाएगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: