सामग्री पर जाएं

Class 10th Girl Brutally Gangraped In Bihar’s Muzaffarpur

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना

Class 10th Girl Brutally Gangraped In Bihar's Muzaffarpur
Class 10th Girl Brutally Gangraped In Bihar’s Muzaffarpur

यूपी के बदायूं के बाद अब बिहार में बलात्कार की एक शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है।

घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के इलाके की है जहाँ मंगलवार शाम को कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की एक छात्रा को बोलेरो सवार कुछ युवकों ने अगवा कर लिया और सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर छात्रों को बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने गैंगरेप किया।

यहाँ से किसी तरह पीड़िता ने खिड़की के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाने सड़क पर पहुंची। सड़क पर पहुंचते ही एक राहगीर की छात्रा पर नजर पड़ी। राहगीर ने इसकी सूचना परिजन को दी। मौके पर पहुंच कर परिजन छात्रा को घर ले गए। छात्रा ने घर पर सारी बातें परिजनों को बताई। इसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाना को दी गई।

वहीं इस घटना के अगले दिन बुधवार को परिजनों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिजन को डांट फटकार भी लगाई, जिसका एक ऑडियो परिजन ने पुलिस को दिया है। सकरा थाने के टालमटोल पर घटना के 48 घंटे बाद बुधवार को पीड़िता अपने परिजन के साथ महिला थाने पहुंची। परिजन ने थाने में गैंगरेप को लेकर आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।खबर मिलते ही सकरा थाना की टीम मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की तफ्तीश कर रही है। सब इंस्पेक्टर ज्योति किरण के मुताबिक, युवती के साथ रेप हुआ है और इस मामले में अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: