सामग्री पर जाएं

Durgamati The Myth Movie Review in Hindi

Durgamati: The Myth Movie Review in Hindi
Durgamati: The Myth Movie Review in Hindi

फ़िल्म : दुर्गामती (Durgamati)

कलाकार: Bhumi Pednekar, Arshad Warsi, Jisshu Sengupta, Mahie Gill

निर्देशक: G. Ashok

OTT (ओटीटी): Amazon Prime Video

Release date : 11 December 2020

Amazon Prime पर आज रिलीज हुई भूमि पडनेकर #Bhumi Pednekar की फिल्म “दुर्गावती” #Durgamati अपने एक्शन और लुक के लिए काफी लंबे समय से चर्चा में बनी थी। इस फिल्म का निर्देशन जी अशोक #G.Ashok ने किया है।

यह फिल्म 2018 में आई अनुष्का शेट्टी #Anushka Shetty की साउथ फिल्म बागमती की हिंदी रीमेक है।

इस फिल्म में कहानी है आई ए एस ऑफिसर चंचला की, जिसे एक झूठे आरोप में जेल में बंद कर दिया जाता है। दूसरी ओर उसी राज्य में प्राचीन मूर्तियों की चोरी शुरू होती है और इन सब के पीछे राज्य के मंत्री ईश्वर प्रसाद (अरशद वारसी) #Arshad Warsi की सलिप्तता होने के शक में सीबीआई की जांच बिठाई जाती है। इसी जाँच में ईश्वर प्रसाद की 10 साल तक पर्सनल सेक्रेटरी और सहायक रह चुकी IAS चंचल चौहान को इंटरॉगेट करने के लिए उसे एक अंजान और भूतिया हवेली दुर्गामती हवेली में लेकर जाते हैं। इस भूतिया हवेली में चंचल के शरीर में रानी दुर्गामती की आत्मा प्रवेश कर जाती है जिसके बाद ही पूरी कहानी शुरू होती है।
हाँ एक बात जरूर है अगर आपने साउथ की फिल्म बागमती फिल्म देख रखी है, तो आपको फिल्म दुर्गामती में कुछ नया नहीं दिखेगा लेकिन अगर आप दुर्गावती पहली बार देख रहे हैं तो आपको काफी मजा आने वाला है।

फिल्म में हर कदम पर आपको एक नई सस्पेंस और नये मोड़ नजर आने वाले हैं जो फिल्म के अंतिम अंतिम तक बरकार रहेंगे और आपको आपके tv और मोबाइल स्क्रीन जोड़े रखेंगे।फिल्म में सभी कलाकारों ने काफी अच्छी अभिनय की है, वहीं फिल्म में ईश्वर प्रसाद के रूप मे अरशद वारसी ने भी काफी बेहतरीन अभिनय किया है, जिसे देख कर आप एक बार उनकी गोलमाल और धमाल के कॉमेडियन की छवि को भूल जाएंगे।

फिल्म में हॉर्रर और रोमान्स भी आपको देखने के लिए मिलने वाला है। फिल्म के साथ साथ फिल्म के गाने भी आपको काफी पसंद आने वाले हैं। कुल मिलाकर फिल्म आपके लिए अच्छी पैकेज साबित होने वाली है।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: