शुक्रवार, जनवरी 27Digitalwomen.news

Bihar assembly elections: Prime Minister Narendra Modi will hold 12 rallies in poll-bound Bihar

बिहार चुनाव के लिए पीएम मोदी करेंगे ताबड़तोड़ 12 रैलियां, चिराग की बढ़ी टेंशन

Bihar assembly elections: Prime Minister Narendra Modi will hold 12 rallies in poll-bound Bihar
Bihar assembly elections: Prime Minister Narendra Modi will hold 12 rallies in poll-bound Bihar

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमर कस ली है । पीएम मोदी चुनाव के दौरान 12 ताबड़तोड़ जनसभा करने जा रहे हैं ।

मोदी की चुनावी रैलियों से लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष से चिराग पासवान की टेंशन बढ़ गई है । यहां हम आपको बता दें कि चिराग चाहते थे कि प्रधानमंत्री का आशीर्वाद इन चुनाव में उनको मिलता रहे । लेकिन आज पीएम मोदी ने स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि वह चुनाव में सिर्फ जेडीयू, नीतीश कुमार का मंच ही साझा करेंगे । चिराग पासवान प्रधानमंत्री से उम्मीद लगाए बैठे थे कि वह कहीं न कहीं एलजेपी का साथ देंगे । बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम से चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। मोदी चार बार बिहार जाएंगे और कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा में रैली करेंगे, इसके बाद इसी दिन पटना में दो रैली करेंगे। 1 नवंबर को पीएम मोदी पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारन और तीसरी रैली समस्तीपुर में करेंगे। वहीं 3 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली चंपारण दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी। हर रैली में सीएम नीतीश मंच साझा करेंगे।

भाजपा ने बयान जारी करके कहा एलजेपी से हमारा बिहार चुनाव में कोई संबंध नहीं–

शुक्रवार को भाजपा केंद्रीय आलाकमान ने कहा कि बिहार चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी से हमारा कोई संबंध नहीं है, हम केवल जेडीयू के साथ हैं । केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि एलजेपी बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी। एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी राजनीतिक दल ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। जावड़ेकर ने कहा है कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुना है, वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद एजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान को जबरदस्त झटका लगा है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: