रविवार, नवम्बर 28Digitalwomen.news

Rahul Gandhi’s 3-Day Tractor Rally in Punjab: कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दूसरे दिन करेंगे ट्रैक्टर रैली

Rahul Gandhi’s 3-Day Tractor Rally in Punjab
Rahul Gandhi’s 3-Day Tractor Rally in Punjab

कृषि कानून के विरोध में लगातार 2 दिनों से किसानों के समर्थन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पंजाब के कई इलाकों में विशाल ट्रैक्टर रैली कर रहे हैं। इस रैली में हजारों की संख्या में किसानों के शामिल हो रहे है और इस कृषि कानून बिल के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है। रैली में लगभग पांच हजार ट्रैक्टर शामिल हैं। रैली में कांग्रेस के मंत्रियों, विधायकों और सभी दिग्गज भी मौजूद हैं।

5 अक्तूबर:आज 5 अक्टूबर को रोड शो की शुरुआत बरनाला चौक, संगरूर में समारोह से होगी। यहां से राहुल गांधी जनसभा के लिए भवानीगढ़ तक कार से जाएंगे। इसके बाद राहुल गांधी फतेहगढ़ छाना और बाहमना में समारोह ,उसके बाद पटियाला के समाना के अनाज मंडी में जनसभा में भी शिरकत करेंगे। वहीं कल 6 अक्तूबर को राहुल गांधी के दूधन साधा में होने वाली जनसभा में किसानों को संबोधित करेंगे। फिर पिहोवा सीमा से होते हुए कांग्रेस रोड शो हरियाणा में प्रवेश करेगा।

रैली को देखते हुए पंजाब प्रशासन ने पुरी तैयारी कर ली है ,इसे देखते हुए सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश भर में 10 हजार पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: