सामग्री पर जाएं

Web Series Review : Abhay 2 (crime thriller web series)

Abhay 2 review
Web Series Review: Abhay 2 (crime thriller web series)

Abhay 2 Review
वेब सीरीज – अभय 2
कलाकार : कुणाल खेमू,राम कपूर, चंकी पांडे, राघव, बिदिता बाग, निधि सिंह और आशिमा वर्धान आदि
Cast: Kunal Kemmu, Asha Negi, Bidita Bag, Ram Kapoor, Chunky Panday
निर्देशक : केन घोष ( Ken Ghosh)
ओटीटी प्लेटफॉर्म : ZEE 5

ओटीटी प्लेटफॉर्म हमेशा अपने दर्शकों के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखती है। ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर हमने कुछ दिनों पहले ही क्राइम और थ्रिलर से भरपूर अभय पार्ट1 वेब सीरीज देखा था जो दर्शकों को काफी पसंद आयी थी। अभय (Abhay) की कहानी का पहला पार्ट ZEE5 पर 2019 में रिलीज हुई थी। इसकी पहली सीरीज ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया। इसकी कहानी और उसका हर किरदार अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहें थें।

 Abhay 2 | Official Trailer | A ZEE5 Original |

Abhay की सफलता के बाद अगस्त 2020 में अभय 2 (Abhay 2) रिलीज की गई थी जो काफी दिनों से अवेटेड थी। सबसे पहले अभय टू के दो एपिसोड्स को दिखाया गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इंदु एपिसोड ने काफी धमाल मचा दिया था। 8 एपिसोड्स के Abhay 2 के इस पार्ट को 3 बार में दर्शकों के सामने पेश किया गया है। अब Abhay 2 के पूरे एपिसोड आप एक बार में देख सकते हैं।

Abhay 2 के सीजन में मेन रोल में कुणाल खेमू है साथ ही राम कपूर भी इसमें अहम भूमिका में नजर आए हैं। छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर राम कपूर एक रोमांटिक और अच्छे किरदार में लोगों की पहली पसंद रहे हैं, वहीं अभय टू में राम कपूर एक काफी डिफरेंट और अलग किरदार में दर्शकों को नजर आएंगे। इस पार्ट में अब अभय प्रताप सिंह (कुणाल खेमू) (Kunal Khemu) के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स कैसे शानदार तरीके से काम कर रही है और गुनहगारों के मंसूबों को नेस्तनाबूद कर रही है।

 Abhay 2 | Official Trailer | A ZEE5 Original |

इसी तरह का रोमांच आपको सभी एपिसोड में भी देखने के लिए मिलेंगे। अभय 2 के हर एपिसोड में आपको एक नया सस्पेंस और थ्रिलर देखने के लिए मिलेगा जो आपको काफी पसंद आने वाला होगा। कुणाल खेमू की डिटेक्टिव अंदाज अभय 1 के बाद अभय 2 में भी लोगों को काफी पसंद आ रही है वही राम कपूर अपने अभिनय का लोहा मनवाने में यहां भी काफी कामयाब रहे हैं। इसमें आप अभिनेता चंकी पांडे को एक अलग तरह की भूमिका में देखेंगे साथ हीं डांसर और एक्टर राघव जुयाल भी इसमें सबको बेहरीन एक्टिंग करते नजर आएंगे।

https://platform.twitter.com/widgets.js

अभी तक आपने राघव को कॉमेडी और डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन Abhay 2 में उनका नया अंदाज उनके फैंस को हैरान करने वाला है। राघव एक ऐसे किलर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए कत्ल करना कोई बड़ी बात नहीं है। इसमें राघव ने सधी हुई परफॉर्मेंस दी है और अपने नए किरदार में काफी जच भी रहे हैं। सभी एपिसोड को एक-दूसरे के साथ इस तरह से जोड़ा गया है कि एक-दो जगह को छोड़कर कहीं भी भटकाव महसूस नहीं होता।

https://platform.twitter.com/widgets.js

इस पूरे सीरिज में राम कपूर का किरदार बाकी किरदारों से काफी अलग है ,वह बच्चों को किडनैप करने वाले एक एक खूनी की भूमिका में हैं। जो जेल में बंद है और जेल में रहकर अभय यानी कुणाल खेमू को चैलेंज करता है। तो अगर आपको सस्पेंस, थ्रीलर, क्राइम ,एक्शन देखना पसंद है तो आपको अभय 2 (Abhay 2)काफी पसंद आने वाली है

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: