गुरूवार, दिसम्बर 9Digitalwomen.news

#Breaking Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन ने सीटों के बंटवारे पर दिया निर्णय, 144 सीटों पर लड़ेगी आरजेडी

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है. आरजेडी 144, कांग्रेस 70, सीपीआई (एम) 4, सीपीआई-6, सीपीआई (एमएल)-19 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. इसके अलावा आरजेडी वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में उम्मीदवार उतारेगी।

मुकेश साहनी ने जाहिर की अपनी नाराजगी

जहां सीट का बँटबारा हुआ वहीं सीट शेयरिंग से नाराज मुकेश सहनी और उनके पार्टी वीआईपी के कार्यकर्ताओं ने टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए। 25 सीटों की मांग के साथ वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया एवं उठकर बाहर चले गए।

मुकेश साहनी ने कहा कि महागठबंधन के डीएनए में खोट है, दिनभर राबड़ी आवास पर बैठने के बाद उनसे यह वादा किया गया था कि 25 सीटें और उपमुख्यमंत्री पद ऑफर किया जाएगा लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने उनकी पीठ में खंजर भोंका है। मुकेश सहनी के मंच छोड़ते ही नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की एवं तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले बसपा प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद राजद में हुए शामिल

Rashtriya Janata Dal leader Tejashwi Yadav will lead MGB alliance in Bihar Assembly Election 2020

Leave a Reply

%d bloggers like this: