सामग्री पर जाएं

The Staff Selection Commission (SSC) Latest Notifications: Option Available for Change of Exam Center from 18th to 20th September

एसएससी (SSC) ने बिभिन्न परीक्षाओं के लिए अभियर्थियों को दिया परीक्षा केंद्रों में बदलाव करने का अवसर

ssc-exam Exam Center Change from 18th to 20th September
ssc-exam Exam Center Change from 18th to 20th September

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अक्टूबर और नवंबर माह के दौरान आयोजित की जाने वाली विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उम्मीदवारों को अपने सुविधानुसार अपने परीक्षा केन्दों एवं शहरों के चयन का विकल्प दिया है। एसएससी(SSC) ने द्वारा बुधवार 16 सितंबर 2020 को एक नोटिस जारी किया है जिसके अनुसार एसएससी(SSC) द्वारा आयोजित सीएचएसएल(CHSL), सीजीएल(CGL), एसएससी जेई(SSC JEE), स्टेनोग्राफर(Steno) एवं सेलेक्टेड पोस्ट की अक्टूबर और नवंबर में प्रस्तावित सभी परीक्षाओं के लिए उम्मीदवारों को अपनी सुविधा के अनुसार परीक्षा केंद्र एवं शहर का चुनाव करने का ऑप्शन दिया जाएगा। आयोग द्धारा इन परीक्षाओं के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्रों में संशोधन करने विकल्प आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर कल 18 सितंबर से 20 सितंबर 2020 तक रहेगा ।

कैसे करें परीक्षा केंद्र एवं शहरों का बदलाव

अगर आप भी एसएससी(SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली निम्नलिखित परीक्षा जैसे सीएचएसएल(CHSL), सीजीएल(CGL), एसएससी जेई(SSC JEE), स्टेनोग्राफर(Steno) और सलेक्टेड पोस्ट परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है एवं आप अपने परीक्षा केंद्र तथा शहर में बदलाव करना चाहते हैं तो आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करके अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करें एवं अपने पसन्दीदा परीक्षा केंद्र एवं शहर का चुनाव करें। आयोग द्वारा उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र एवं शहर का बदलाव करने का विकल्प उनके लॉगिन करते ही डैशबोर्ड पर उपलब्ध कराया जाएगा।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: