सामग्री पर जाएं

Uttar Pradesh News: यूपी में 13 एसपी और आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तरप्रदेश में बढ़ते अपराध को देखते हुए शासन ने कल देर रात आठ जिलों के कप्तान समेत 13 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। इसमें उन्नाव, हरदोई, सिद्धार्थ नगर, रायबरेली, हमीरपुर, कुशीनगर, कानपुर देहात और लखीमपुर खीरी के पुलिस कप्तान शामिल है।

आर्थिक अपराध अनुसंधान में तैनात आनंद राव कुलकर्णी को उन्नाव का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। उन्नाव में रहे रोहन पी कनय को हटाकर पीएसी प्रयागराज भेजा गया है। हरदोई में एसपी अमित कुमार प्रथम अब यूपी 112 में एसपी होंगे। कानपुर देहात में एसपी के पद पर तैनात अनुराग वत्स को हरदोई का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। 

एसपी यातायात राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है। रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को पुलिस उपायुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है। हमीरपुर में एसपी आलोक कुमार अब रायबरेली के एसपी होंगे। नरेंद्र कुमार सिंह एसपी प्रयागराज गंगा पार को हमीरपुर का नया एसपी बनाया गया है।  एटीएस में एसएसपी विनोद कुमार सिंह को कुशीनगर का नया एसपी बनाया गया है। 35 वी वाहिनी पीएसी लखनऊ में तैनात केशव कुमार चौधरी को कानपुर देहात का नया एसपी बनाया गया है। 

सिद्धार्थनगर के एसपी विजय ढुल अब लखीमपुर खीरी के एसपी होंगे। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार को 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेज दिया गया है। कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्रा को सीबीसीआईडी में एसपी के पद पर भेजा गया है।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: