रविवार, नवम्बर 28Digitalwomen.news

Hostages 2 Review: सस्पेंस से भरी है होस्टेजेस सीजन 2(Hostages Season 2) की कहानी

Hostages Season 2

Web Series Review : होस्टेजेस 2 (Hostages 2)
कलाकार : दिव्या दत्ता (Divya Dutta), डिनो मोरिया (डिनो मोरिया), शिबानी दांडेकर, दलीप ताहिल(Dalip Tahhil), कंवलजीत सिंह (Kanwaljit Singh) , सचिन खुराना(Sachin Khurana) और रोनित बोस रॉय (Ronit Bose Roy)।
निर्देशक : सचिन कृष्णन
ओटीटी प्लेटफॉर्म : Disney Hotstar
एपिसोड्स: 12

‘होस्टेजेस’ सीजन टू (Hostages 2)

ओटीटी प्लेटफॉर्म इस बार डिज़्नी हॉट(Disney Hotstar) स्टार पर ‘होस्टेजेस’ के सीजन टू (Hostages 2) लेकर वापस आया है। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2019 में आई थी जिसमें रोनित रॉय, नीना गुप्ता, दिलीप ताहिल, सूर्या शर्मा, आशिम गुलाटी जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय की थी।
सीरीज के दूसरे सीजन में दिव्या दत्ता (Divya Dutta), रोनित रॉय, नीना गुप्ता, दिलीप ताहिल के अलावा कुछ चहरे भी जुड़े हैं जिसमे लंबे समय के बाद डिनो मोरिया (Dino Maurya) की वापसी हुई है ,वहीं दिव्या दत्ता (Divya Dutta), कंबलजीत सिंह, शिवानी दांडेकर और श्वेता बोस भी इस सीजन में नजर आए हैं।

क्या है कहानी:
होस्टेजेस का सीजन-2 ,होस्टेजेस सीजन वन की आगे की ही कहानी है,दोनों कड़ी एक दूसरे से जुड़े है। पहले सीजन में हमने देखा था कि कैसे मुख्यमंत्री खुशवंत लाल हांडा (दिलीप ताहिल) का अपहरण कर उनके मौत की अफवाह उड़ाई जाती है।
इस सीजन में कहानी है रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर पृथ्वी सिंह ( रॉनित रॉय) की जो अपनी पत्नी(श्रीस्वरा) और होस्टेज की। इस सीजन में मुख्यमंत्री के अपहरण का राज खुलने के बाद पृथ्वी सिंह चाल बदलना चाहता है, लेकिन उसकी चाल पलट जाती है और फिर शुरू होता है हॉस्टेज यानी बंधक बनाने का सिलसिला। हर कदम पर कभी कोई तो कभी कोई बंधक बनते बनाते नजर आता है।

Hostages Season 2 Review (होस्टेजेस’ सीजन टू रिव्यु)


पूरी कहानी में रॉनित रॉय अच्छे किरदार में नजर आए हैं लेकिन सीजन एक के मुकाबले में थोड़ा कम ,वही दिव्या दत्ता ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका काफी बेहतरीन रूप में निभाई है और हमेशा की तरह अपने एक्टिंग से दर्शकों को काफी देर तक बांधने में सफल रही है। डिनो मोरिया काफी दिनों बाद स्क्रीन पर एक्टिंग करते नजर आए हैं। हालांकि कहानी थोड़ी लम्बी खींच गई है इस वजह से आगे जाकर बोरिंग नजर आने लगी है। होस्टेज मेे कुछ नए कलाकारों ने भी ठीक ठाक ही भूमिका निभाई है जो मंझे तो नहीं है लेकिन एक कड़ी से दूसरी कड़ी को जोड़ने में काफी मददगार साबित हुए है।

कुल मिलाकर होस्टेज सीजन 2 आपको पहले सीजन की तरह तो नहीं पसंद आएगी, लेकिन देखने के बाद आप निराश भी नहीं होंगे।
हां एक सलाह जरूर है सीजन 2 देखने से पहले होटस्टेज सीजन 1 देख लें ताकि कोई कन्फ्यूज़न ना हो आगे की कहानी समझने में।

Leave a Reply

%d bloggers like this: