शनिवार, नवम्बर 27Digitalwomen.news

Sadak 2 Movie Review: सड़क 2 मूवी रिव्यु – सड़क (Sadak) के मुकाबले पीटती नजर आई फिल्म सड़क 2 (Sadak 2)

Sadak 2 Movie Review: सड़क 2 मूवी रिव्यु
Sadak 2 Movie Review

सड़क 2 ( Sadak 2)
मूवी टाइम: 1 hour 48 minutes
निर्देशक: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)
कलाकार : संजय दत्त,आलिया भट्ट,आदित्य रॉय कपूर,जिशू सेनगुप्ता,प्रियंका बोस,मकरंद देशपांडे
मूवी टाइप : Drama
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज़्नी हॉट स्टार (Disney hotstar)

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में 1991 में आई फिल्म सड़क(Sadak) में संजय दत्त( Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Puja Bhatt) लव स्टोरी को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में प्यार, रोमांच, सस्पेंस और क्राइम हर चीज को बेहतर तरीके से परोसा गया था खास कर महारानी के कैरेक्टर में सदाशिव अमरापुरकर को लोगों ने काफी दिनों तक याद किया था।
अब 2020 में लंबे अरसे के बाद सड़क की सीक्वल यानी सड़क 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉट स्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को भी महेश भट्ट ने हीं निर्देशित किया है लेकिन शायद कहानी और उनके किरदारों को जीवंत करना भूल गए।फिल्म की कहानी,एक्टिंग,और डॉयरेक्शन हर तरफ से कमजोर नजर आ रहे हैं।


क्या है कहानी…

फिल्म में कहानी है रवि यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिसकी पत्नी पूजा( Puja Bhatt) एक ऐक्सिडेंट में मर जाती है, और वह उसकी याद में खोया रहता है। वह कई बार आत्महत्या करने की कोशिश करता है, तभी इंट्री होती है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यानी आर्या की, जिसकी सौतेली मां और पिता की नजर उसकी जायदाद पर होती है क्यों की उसकी मां ने सारी जायदाद उसके नाम पर कर दी होती है। आर्या अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए कैलाश जाना चाहती है, और फिर इस तरह सफर शुरू होता है। फिल्म में आर्या के बॉयफ्रेंड के रूप में आदित्य रॉय कपूर हैं जो एक साइड हीरो ही बन कर रह गए है।
पुरी फिल्म संजय दत्त और आलिया भट्ट के के चारो ओर घूमती नजर आएगी, और देखें तो संजय दत्त के एकलौते बेहतर अभिनय ने फिल्म की थोड़ी जान बचा ली है। नहीं तो इसके अलावा पूरी फिल्म में एक्सप्रेशनलेस डायलोग आपके लंबे समय के फिल्म के सीक्वल के इंतजार को बेकार कर देते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: