सामग्री पर जाएं

Ashram Trailer Released – Prakash Jha’s & Actor Bobby Deol web series Ashram trailer released

आश्रम वेब सीरिज का ट्रेलर हुआ रिलीज…

Prakash Jha's & Actor Bobby Deol web series Ashram trailer released
Prakash Jha’s & Actor Bobby Deol web series Ashram trailer released

निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) हर बार समाज के एक खास मुद्दे को लेकर फिल्म बनाते रहे है और इस बार प्रकाश झा (Prakash Jha) ने समाज के सबसे अहम मुद्दे अंधविश्वास को लेकर वेब सीरिज बनाई है जिसका नाम है “आश्रम ” (Ashram )

बीते सालों में जिस तरह से आशाराम और गुरमीत राम रहीम जैसे बाबाओं का पर्दाफाश हुआ है उनके रूप देखने को मिले हैं, उसे देखते हुए ये वेब सीरीज लोगों की आंखें खोलने में एक सही पहल के रूप में नजर आ रही है। यह वेब सीरिज 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (M X) ( MX Player ) पर रिलीज होने वाली है।

इस सीरिज में बॉबी देवल (Bobby Deol) सबसे खास किरदार बाबा काशीपुर (Baba Nirala of Kashipur) वाले के रूप में नजर आएंगे।

इस कहानी मेे यह दिखाया गया है कि भारत में पिछले कई सालों से चले आ रहे बाबा और ढोंगी संतों की जिनके प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास पूरे समाज को खोखला कर चुकी है। यह फिल्म काशीपुर वाले बाबा निराला और उनके आश्रम के प्रति अटूट निष्ठा पर, यह काल्पनिक कहानी बनाई गई है जो संकेत करती है कि क्या वास्तव में विश्वास और आस्था का स्थान बाबाओं के सानिध्य में रह गया है या फिर अब हर एक बाबा और साधु को शक की निगाह से देखा जाना चाहिए?

प्रकाश झा (Prakash Jha) द्वारा निर्मित और निर्देशित इस वेब सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्यन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत कुशवाहा, राजेश शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ( Prakash Jha, Aditi Pohankar, Chandan Roy Sanyal, Darshan Kumar, Anupriya Goenka, Adhyan Suman, Tridha Chaudhary, Vikram Kochhar, Tushar Pandey, Sachin Shroff, Anushit Kushwaha, Rajesh Sharma )

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: