सामग्री पर जाएं

COVID19: Tamil Nadu government run Liquor shops to reopen from 18th August

18 अगस्त से खुलेंगे चेन्नई में शराब की दुकानें…

देश में कोरोना महामारी के लंबे समय बाद तमिलनाडु सरकार ने चेन्नई में 5 महीने बाद 18 अगस्त से खुलेंगे शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया है। इस संबंध में राज्य सरकार के आदेश अनुसार सुबह 10 बजे से शाम के सात बजे तक शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति होगी। इस दौरान शराब की बिक्री टोकन व्यवस्था से की जाएगी। आदेश में एक दिन में 500 टोकन ही जारी करने का निर्देश दिया गया है। 

https://platform.twitter.com/widgets.js

आदेश में कहा गया है कि कंटेनमेंट जोन में आने वाली शराब की दुकानों और मॉल में स्थित शराब की दुकानों को खुलने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा इन दुकान पर आने वाले लोगों के लिए फेस मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे मानकों का पालन करना अनिवार्य होगा। इस संबंध में सरकार की ओर से जारी एक आदेश में कहा गया है कि शराब की दुकानों को सुबह 10 बजे से शाम के सात बजे तक खुलने की अनुमति होगी। इस दौरान शराब की बिक्री टोकन व्यवस्था से की जाएगी। आदेश में एक दिन में 500 टोकन ही जारी करने का निर्देश दिया गया है। 

आदेश में कहा गया है कि कंटेनमेंट जोन में आने वाली शराब की दुकानों और मॉल में स्थित शराब की दुकानों को खुलने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा इन दुकान पर आने वाले लोगों के लिए फेस मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे मानकों का पालन करना अनिवार्य होगा।

बता दें कि तमिलनाडु के अन्य जिलों में शराब की दुकानें 7 मई को खोल दी गई थीं। लेकिन, कोरोना के अधिक संक्रमण के मामले की वजह से चेन्नई के साथ ग्रेटर चेन्नई के उपनगरीय इलाकों में शराब की दुकानों को बंद रखा गया था।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: