मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Uttar Pradesh: 13-Year-Old Raped and Brutally Murdered in Uttar Pradesh

उत्तरप्रदेश में नाबालिक के साथ गैंग रेप के बाद,हत्या…

उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन राज्य मेे रेप और हत्या की वारदात होती नजर आ रही है लेकिन प्रशासन और सरकार पूरी तरह से ढीली नजर आ रही है।

बीते कल यूपी के लखीमपुर खीरी में एक दिल दहला देने वाली और इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जहां एक 13 साल की दलित बच्ची के साथ ना केवल गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि उसके बाद उस नाबालिक की आंखें फोड़ दी गई। नाबालिक के नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस को बच्ची के गायब होने की खबर दी। आखिरकार गन्ने के एक खेत से बच्ची का शव बरामद हुआ।

पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जिसके बाद रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की रहने वाली 13 साल की मासूम बच्ची शुक्रवार देर रात अपने घर से शौच के लिए खेत गई थी,तभी गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। मौत से पहले उसकी आंख फोड़ी गई, उसकी जुबान काट दी गई और उसके गले में फंदा डालकर उसे घसीटा गया। बाद में आरोपी शव को गन्ने में फेंककर घटनास्थल से फरार हो गए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: