रविवार, दिसम्बर 4Digitalwomen.news

Khuda Hafiz Movie Review: खुदा हाफिज (Khuda Hafiz) Film Review – विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज Movie Trailer

Khuda Hafiz Movie Review
Khuda Hafiz Movie Review

फिल्म : खुदा हाफ़िज़
निर्देशक : फारूख कबीर
कलाकार : विद्युत जामवाल, शिवालिका ओबेरॉय,अन्नू कपूर,नवाब शाह,आहना कुमरा, शिव पंडित
Movie टाइम : 2 hours 14 minutes
फिल्म टाइप : एक्शन , ड्रामा

इस वीकेंड ओटीटी हॉट स्टार पर विद्युत जामवाल और शिवालिक ओबेरॉय की फिल्म ‘खुदा हाफ़िज़’ रिलीज हुई है। वैसे तो विद्युत जामवाल को हम सब ने एक्शन करते हुए तो हमेशा देखा है लेकिन इस बार एक जामवाल एक एक्शन हीरो के साथ साथ एक रोमेंटिक और केयरिंग पति के किरेदार मेे नजर आएंगे।
यह फिल्म नौकरी की खोज में दूसरे देश जाने वाले लोगो पर भी आधारित है जहां एजेंट्स जॉब के नाम पर लोगों को किसी और काम के लिए भेज देते हैं।

खुदा हाफिज (Khuda Hafiz) Film Review – विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज Movie Trailer

क्या है कहानी…
कहानी है लखनऊ के एक साधारण परिवार की, जहां एक पति पत्नी समीर और नरगिस की ( विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय) प्राइवेट जॉब मेे काम करते हैं । कुछ ही दिनों की पहले ही इनकी शादी होती है और दोनों की जिंदगी लखनऊ मेे मज़े से गुजर रही होती है, फिर आता है 2008 का इकनॉमिक स्लोडाउन।

जिसमे समीर और नरगिस दोनों की नौकरी छूट जाती है। दोनों सोचते हैं कि किसी दूसरे देश (नोमान) में जाकर पैसा कमाएंगे। नोमान मेे नरगिस को नौकरी मिलती है पर समीर को नहीं। लखनऊ से नरगिस के जाते ही पता चलता है कि नरगिस किसी और जगह पहुंच गई है और उस से जिस्मफरोशी कराई जा रही है। जिसके बाद समीर अपनी बीवी को वापस घर लाने के मिशन पर निकल पड़ता है। पुरी कहानी इस मिशन की है , जिसे जामवाल अपनी पत्नी की ढूंढने के लिए दूसरी देश मेे चलाते हैं। फिल्म में मेन विलेन को लेकर सस्पेंस बरकरार रहा है।

खुदा हाफिज (Khuda Hafiz) Film Review – विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज Movie Trailer

फिल्म में विद्युत जामवाल ने कुल मिलाकर अच्छा काम किया है लेकिन एक्शन ओर रोमांस को बैलंस करने मेे थोड़ी चूक हो गई है। वहीं फिल्म में अन्नू कपूर ने काफी खास किरदार निभाया है और हर बार की तरह इस बार भी अन्नू कपूर ने अपने अभिनय से इस फिल्म को जीवंत किया है।
कुल मिलाकर आप इस वीकेंड आप इस फिल्म को एक बार देख कर जरूर इंजॉय कर सकते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: