गुरूवार, मई 19Digitalwomen.news

In fear of Poaching, BJP sends Party MLA’s to Gujarat before upcoming Rajsthan assembly session

राजस्थान में कांग्रेस के बाद अब भाजपा के विधायकों की हो रही है बाड़े बंदी, सत्र से पहले भाजपा विधायकों को भेजा गया गुजरात

राजस्थान में विधायकों कि उलट फेर की खबरें लगातार आ रही हैं, कभी भाजपा कॉन्ग्रेस के विधायकों को खरीदने कि कोशिश में लगा है तो कभी कॉन्ग्रेस भाजपा के विधायकों को।
ऐसे में जब 12 अगस्त से राजस्थान में सत्र शुरू होने वाली है भाजपा अपने विधायकों को लेकर काफी सजग हो गई है और इसे देखते हुए भाजपा के 12 विधायकों को गुजरात भेजा गया है।
सूत्रों के अनुसार पार्टी ने इन विधायकों को गुजरात भेजा है और ये विधायक 12 अगस्त तक गुजरात में ही रहेंगे। साथ ही कुछ और विधायकों को मध्य प्रदेश शिफ्ट किया जा सकता है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी बहुजन समाज पार्टी के विधायकों के कांग्रेस में विलय पर आने वाले हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार करेगी. अगर यह कांग्रेस के खिलाफ फैसला आता है तो भारतीय जनता पार्टी अपने विधायकों की बाड़ेबंदी करेगी, क्योंकि ऐसा आशंका जताई जा रही है कि कांग्रेस बीजेपी के विधायकों में सेंधमारी कर सकती है।

दूसरी ओर दिल्ली में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से पार्टी की कार्यशैली को लेकर अपनी नाराजगी जताई है,और राजे पार्टी से काफी नाराज़ भी चल रही हैं।ऐसे में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर बाद इन विधायकों को गुजरात शिफ्ट किए जाने पर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं क्यों की इन गुजरात भेजे जाने वाले विधायकों में ज्यादातर वसुंधरा राजे के समर्थक हैं।
वसुंधरा गुट के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा से वसुंधरा राजे ने कह दिया है कि वे पार्टी के साथ हैं मगर स्वाभिमान से समझौता नहीं करेंगी। कहा जा रहा है कि वसुंधरा राजे अभी 12 अगस्त तक दिल्ली में ही रहेंगी और 13 को जयपुर लौटेंगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: